आतंकियों के निशाने पर है 10 नेता, PM मोदी के दौरे से पहले पंजाब में जारी हुआ अलर्ट
आतंकियों के निशाने पर है 10 नेता, PM मोदी के दौरे से पहले पंजाब में जारी हुआ अलर्ट
Share:

चंडीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मोहाली (Mohali) दौरे से पहले पंजाब में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी हुआ है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) की पंजाब को दहलाने के षड्यंत्र पर यह अलर्ट जारी हुआ। देश की खुफिया एजेंसियों ने एक अहम अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने चंडीगढ़ (Chandigarh) एवं मोहाली (Mohali) में आतंकी हमले का षड्यंत्र रचा रहा है। अलर्ट के अनुसार, आतंकी चंडीगढ़ एवं मोहाली में आतंकी हमला कर सकते हैं। आतंकी बस स्टैंड को निशाना बना सकते हैं।

बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने स्टेट पुलिस, जीआरपी एवं स्टेट इंटेलिजेंस एजेंसी को आपस में कॉर्डिनेशन बनाकर इनपुट पर काम करने को बोला है। खुफिया एजेंसियों के हवाले से बड़ी खबर है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने पंजाब को दहलाने का बड़ा षड्यंत्र रचा है।

ध्यान हो कि पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट है। ISI ने चंडीगढ़ एवं मोहाली को दहलाने का षड्यंत्र रचा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पंजाब के 10 नेता दहशतगर्दो ने निशाने पर हैं। केंद्र सरकार उनको सुरक्षा प्रदान करा सकती है। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी के मोहाली दौरे को लेकर एजेंसियां अलर्ट हैं। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। ISI का जिन व्यक्तियों से लिंक है उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बंद कमरे में गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे थे नेताजी, अचानक पहुंच गई बीवी और फिर...

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हैवी एंटीबायोटिक डोज कर दी गई कम

कानपुर में धारा 144, कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते सख्त प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -