आज इन राशियों का होने वाला है बेड़ा पार लेकिन इनके सामने आएगी मुसीबत
आज इन राशियों का होने वाला है बेड़ा पार लेकिन इनके सामने आएगी मुसीबत
Share:

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 1 अक्टूबर का राशिफल.

मेष - आज नई साझेदारी, संपर्क और अचानक यात्रा की योजना और अप्रत्याशित विदेश यात्रा संभव है. इसी के साथ आपके द्वारा नए कौशल प्राप्त करने या एक नया व्यावसायिक प्रशिक्षण प्राप्त करने के संकेत है. आज आपकी पदोन्नति भी हो सकती है और कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत आपको खुशी दे सकती है. आज आपके पुराने दुश्मन फिर से दोस्त बन सकते हैं. 

वृषभ - आज कानूनी मामलों में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है और आज आप खुद को विपरीत स्थितियों में पा सकते है. आज आपका धार्मिक गतिविधियों पर खर्च संभव हैं, जो आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा. 

मिथुन - आज आप लगातार सिरदर्द और कुछ अन्य बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं और आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. आज आपको चोटों का खतरा है, इस कारण से वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. आज शुभ पक्ष में आप अथक प्रयासों के साथ लंबित कार्यों को पूरा करेंगे. 

कर्क - आज आप अपने भविष्य और स्वास्थ्य के बारे में अधिक जिज्ञासु रहेंगे और उचित लोगों के साथ परामर्श करेंगे और प्रचुर आर्थिक लाभ की संभावना है. इसी के साथ आज आपके शुभचिंतकों आपके भविष्य के बारे में आशंकित और चिंतित रहेंगे.

सिंह - आज सामाजिक समारोहों में आज रिश्तेदारों से मिलकर आपको बहुत खुशी मिलेगी. इसी के साथ यदि आप नौकरी परिवर्तन की तलाश में हैं तो आप विभिन्न अवसर प्राप्त कर सकते है और आज का दिन परियोजनाओं के पुनर्निर्माण के लिए एक आदर्श समय है, क्योंकि आप वित्तीय रूप से स्थिर है. नई शुरुआत की तीव्रता आगे बढ़ने का मौका प्रदान करेगी.

कन्या - आज आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ावा देने के लिए एक अनुकूल समय है, क्योंकि प्रस्ताव योग्य दुल्हन और दूल्हे के लिए दरवाजा खटखटाएंगे. आज समय निकट और प्रिय लोगों से एक श्रृंखला या प्रतिक्रिया स्थापित कर सकता है और इसी के साथ आज आप समझदारी से काम लें.

तुला -  आज आप अपनी कार्यशैली में नया प्रयोग कर सकते है और आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी. आज आपके काम सफल होंगे, किंतु आपको थोड़ी सी सावधानी बरतनी होगी और कुछ अनावश्यक खर्चें भी सामने आ सकते हैं.

वृश्चिक - आज कार्यस्थल पर सफ़लता प्राप्ति का पूर्ण योग है और आपके कामों की प्रशंसा होगी. आज वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा, किंतु आर्थिक मामलों में बड़ो का सहयोग लेना उचित रहेगा. आज आपके लिए अनावश्यक खर्चें सामने आ सकते हैं, उन पर नियंत्रण रखें और आप धर्म या समाज से कामों से जुड़ेंगे. आज आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी और आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

धनु - आज भाग्य का साथ होने से आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे और आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. आज व्यापार में किसी भी कठिनाइयों को हल करने के लिए विशेषज्ञ की मदद लें. वित्तीय मामले आसानी से प्रगति करेंगे और यदि आप आय का एक अतिरिक्त स्रोत बनाने पर काम कर रहे है तो आप सफल होंगे. 

मकर - आज चिकित्सा और व्यर्थ के खर्चों में वृद्धि से आपकी चिंताए बढ़ सकती हैं और आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का सबब बन सकता है. आज आपके दुश्मन आपके खिलाफ गुप्त रूप से काम कर सकते हैं और आपको परेशानी दे सकते है. वहीं आज आप एक आकस्मिक घटना के परिणामस्वरूप चोटिल हो सकते है.

कुम्भ - आज अच्छे अवसर आपके व्यवसाय को बढ़ाने और विस्तृत करने में अति सहायक सिद्ध होंगे और आप नए क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार होंगे. आज उद्यमी अच्छा करेंगे और आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते है. आज परिवार आपका पूर्ण सहयोग करेगा तथा परिवार में सदस्यों के मध्य स्नेही वातावरण बना रहेगा और लंबे समय से बीमारी से जूझ रहें जातकों का आत्मविश्वास उन्हें बीमारी से पार पाने में मदद करेगा.

मीन - आज आपको लाभदायक परिणाम मिल सकते हैं और नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं. आज आर्थिक रूप से यह एक शुभ दिन है और लंबी अवधि में भारी लाभ अर्जित करने के लिए में आप नए उद्यम में निवेश कर सकते है.

आज का समय है इन राशियों के लिए खराब, थोड़ा बचकर रहे

माँ दुर्गा इन 3 राशियों के लिए लाईं हैं खुशखबरी, बरसने वाली है कृपा

आज बदलने वाली है इस एक राशि की ज़िंदगी, आने वाला है बहुत बड़ा मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -