माँ दुर्गा इन 3 राशियों के लिए लाईं हैं खुशखबरी, बरसने वाली है कृपा
माँ दुर्गा इन 3 राशियों के लिए लाईं हैं खुशखबरी, बरसने वाली है कृपा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 29 सितंबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष - आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे. आज नौकरी-चाकरी के क्षेत्र में कुछ नए आयाम मिलेंगे. 

वृषभ - आज आपके दिन भाग्यवान है और आप अच्छे दिनों की तरफ बढ़ते चले जा रहे हैं. आज आपके अच्छे दिन की शुरुआत हो चुकी है और धार्मिक बने रहेंगे. आज भाग्यवश भी कोई काम बनेगा. आज आप पर माँ दुर्गा की कृपा बरसने वाली है.

मिथुन-  आज आपको अचानक चोट-चपेट लगने का भय है और परेशानी में पड़ सकते हैं. आज समय थोड़ा बचकर पार करने की जरूरत है.

कर्क- आज जीवनसाथी के साथ अगाध प्रेम के साथ आगे बढ़ेंगे और रोजी रोजगार में वृ़द्धि होगी. आज व्यापार की स्थिति भी अच्छी रहेगी और हर दृष्टिकोण से अच्छा समय है.

सिंह - आज शत्रु पक्ष परास्त होगा और गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. आज आप किसी बुजुर्ग से लाभान्वित हो सकते हैं और थोड़ा डिस्टर्ब जरूर फील कर सकते हैं.

कन्या - आज आपकी स्थिति ठीक कही जाएगी लेकिन कोई समस्या नहीं है. आज समय आपको थोड़ा भावुक बना सकता है और जल्दी ही थोड़ा और बेहतर हासिल हो सकता है.

तुला - आज आपकी स्थिति ठीक है और घर में तू-तू, मैं-मैं थोड़ी कलहकारी स्थिति का सृजन हो रहा है. आज थोड़ा बचकर समय पार करने की जरूरत है.

वृश्चिक- आज आपकी स्थिति ठीक है और पराक्रम करेंगे. आज आपको इसका परिणाम भी मिलेगा और अपने कर्मों की समीक्षा करें और जो सोचा है उसे कार्यरूप दें. आज आप पर माँ दुर्गा की कृपा बरसने वाली है.

धनु- आज आपकी वाणी थोड़ी अनियंत्रित हो सकती है और ध्यान देने की आवश्यकता है. इसी के साथ आज सही भाषा का प्रयोग करें और काम बन जाएगा. 

मकर- आज अच्छी स्थिति कही जाएगी और लग्न के चन्द्रमा आशीर्वचन दे रहे हैं. आज आपको सुकून देने वाले लोग करीब आने वाले हैं और आपको काफी राहत मिलेगी.

कुंभ- आज आप अकारण चिंतित रहेंगे और खर्च की अधिकता परेशानी पैदा कर सकती है. आज आप थोड़ा बचकर समय पार करें.

मीन- आज रुका हुआ धन वापस मिल सकता है और आय के नवीन स्रोत बनेंगे. आज शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आज आप पर माँ दुर्गा की कृपा बरसने वाली है.

आज बदलने वाली है इस एक राशि की ज़िंदगी, आने वाला है बहुत बड़ा मोड़

201 साल बाद इस एक राशि के ऊपर हो रहीं हैं लक्ष्मी माता मेहरबान

इन राशियों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, हो सकती है बड़ी दुर्घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -