जीतू सोनी के खिलाफ दर्ज हुई 56वीं FIR, लड़की ने किया था सुसाइड
जीतू सोनी के खिलाफ दर्ज हुई 56वीं FIR, लड़की ने किया था सुसाइड
Share:

इंदौर से अपराध का एक मामला सामने आया है. जी दरअसल मानव तस्करी समेत कई मामलों में फरार चल रहे सवा लाख रुपए के इनामी जीतू सोनी के खिलाफ पुलिस ने एक और मामला दायर कर लिया है. मिली खबर के मुताबिक़ जीतू की होटल माय होम में काम करने वाली युवती की अत्महत्या के मामले में पुलिस ने केस दायर किया है और जीतू पर अब तक 56 केस दर्ज हो चुके हैं. जी हाँ, पुलिस का कहना है कि माय होम होटल के कमरा नंबर 407 में बार गर्ल नेहा मित्रो (26) ने 2017 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उस समय पलासिया पुलिस ने मामला दर्ज किया था लेकिन जीतू के प्रभाव के चलते मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया.

वहीं जीतू ने अपने अखबार लोकस्वामी में हनी ट्रैप मामले से संबंधित खबरें प्रकाशित कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए और इन खबरों और वीडियो में भाजपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के प्रमुख सचिव एसके मिश्रा और इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह के हनी ट्रैप की आरोपी युवतियों के साथ अश्लील संबंध बताए गए थे. यह सब होने के बाद पुलिस-प्रशासन ने जीतू के खिलाफ मुहिम चलाई और इस मुहिम के तहत ही आत्महत्या का यह पूराना मामला सामने आया.

मिली जानकारी के मुताबिक युवती द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने एक टीम को कोलकाता (बारासात उत्तर-चौबीस परगना, पश्चिम बंगाल) भेजा गया था और पुलिस ने वहां आत्महत्या करने वाली युवती नेहा की मां लक्ष्मीबाई के बयान दर्ज किए. इस मामले में लक्ष्मीबाई ने पुलिस को बताया कि, ''नेहा ने रामू उर्फ रामप्रसाद से शादी की थी. रामू ही नेहा को जीतू सोनी के होटल माय होम लेकर गया था और उसे वहां छोड़ आया था. नेहा पिछले 12-13 साल से इंदौर के माय होम होटल में ही रह रही थी. नेहा की मां के अनुसार उसे घर नहीं आने दिया जा रहा था और उसके साथ मारपीट भी की जाती थी.'' आप सभी को बता दें कि एमआईजी थाने में जीतू सोनी पर धोखाधड़ी का केस भी दर्ज है और इस मामले में सोनी को 17 जनवरी तक कोर्ट में पेश होना है और अगर तय समय तक कोर्ट में पेश नहीं होने की स्थिति में जीतू सोनी की संपत्ति को जब्त करने के लिए कार्रवाई की जाएगी.

बच्चों से मिलने नहीं दिया तो महिला ने लगा ली फांसी

जेब से 10 दस रुपए निकाले तो दोस्त ने कुल्हाड़ी से दे दी मौत

मकर संक्रांति मनाने रिश्तेदार के यहाँ गई थी बच्ची, हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -