मकर संक्रांति मनाने रिश्तेदार के यहाँ गई थी बच्ची, हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप उठेगी रूह
मकर संक्रांति मनाने रिश्तेदार के यहाँ गई थी बच्ची, हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर काँप उठेगी रूह
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है जहाँ एक गांव में एक चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से लड़की बांदा संक्रांति त्योहार मनाने आई थी और पुलिस ने अब इस मामले के आरोपी युवक को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, "बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ घटी दुष्कर्म की घटना मंगलवार दोपहर की है.

अपनी रिश्तेदारी में मकर संक्रांति का त्योहार करने आई मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाने के एक गांव की बच्ची को बहला-फुसलाकर 22 वर्षीय युवक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है." इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, "आरोपी युवक जगदेव कुशवाहा के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या-06/2020, धारा-376 (2)1, 504, 506 आईपीसी एवं पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है." वैसे केवल यही नहीं बल्कि और भी जगह से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं.

वहीं उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की सोमवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और पुलिस हिरासत में बेरहमी से पिटाई के बाद अप्रैल 2018 में प्रशांत उपाध्याय ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता का इलाज किया था. आप देख ही रहे हैं आजकल रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इन मामलों में कमी देखना मुमकिन नहीं हो पा रहा है.

तमंचे के बल पर किया लड़की का रेप और कपड़े उतरवाकर भाई को भेजे फोटो...

पवित्र स्नान के बहाने पादरी करता था लड़कियों का रेप, 4 को कर दिया प्रेग्नेंट

दो गुटों में हुई जमकर फायरिंग और फिर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -