शादी के 1 दिन पहले दूल्हे ने उठा लिया खौफनाक कदम, खुशियों के बीच पसरा मातम
शादी के 1 दिन पहले दूल्हे ने उठा लिया खौफनाक कदम, खुशियों के बीच पसरा मातम
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के  ग्वालियर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ भितरवार थाना क्षेत्र में एक युवक ने पेड़ पर चढ़कर खुदखुशी कर ली है। कहा जा रहा है कि मृतक युवक की कल की शादी थी तथा इससे पहले ही उसने ये कदम उठा लिया है। मृतक युवक ग्वालियर के भितरवार थाना क्षेत्र के डोंगरपुर गांव का रहने वाला था। मृतक की खुदखुशी की खबर जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। दूल्हे ने शादी से पहले ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया? पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

आपको बता दें भीतरवार थाना इलाके के गोहिंदा पेट्रोल पंप के पास कुछ ग्रामीण खेत पर काम करने के लिए जा रहे थे। इसी के चलते उन्होंने खेत में पेड़ से लटका शख्स का शव देखा। तत्पश्चात, गांव के लोगों ने कुछ लोगों को मौके पर बुलाया तथा उसके पश्चात् पुलिस को खबर दी। कुछ देर पश्चात् जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इस मृतक युवक की पहचान हुई। मृतक युवक भितरवार थाना क्षेत्र के डोंगरपुर ग्राम का निवासी है। कहा जा रहा है कि मृतक युवक की कल शादी है, इससे पहले ही इसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

वही इस घटना के बारे में खबर देते हुए भितरवार थाना प्रभारी धवल सिंह चौहान ने बताया है कि आज सुबह युवक का शव फांसी पर लटका हुआ मिला है। कहा जा रहा है कि पिछली रात में ही युवक ने पेड़ पर चढ़कर खुदखुशी कर ली है। युवक का शव नीचे उतर कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है कि आखिर मृतक युवक ने कदम क्यों उठाया तथा इसका क्या कारण है? पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

'तेलंगाना में हमारी सरकार..', NDTV के नाम से 'कांग्रेस' ने किया दावा, न्यूज़ चैनल बोला- कृपया फर्जी खबरें न फैलाएं

'वो तो मैंने बहुत कम किया था..', पुलिस अफसर को 'दौड़ाने' की धमकी देने पर बोले अकबरुद्दीन ओवैसी, Video

मणिपुर हिंसा में 'NGO' ही असली खलनायक ! लाशों पर कैसे रोटी सेंक रहे गैर-सरकारी संगठन ? सुप्रीम कोर्ट में पूर्व चीफ जस्टिस की हैरतअंगेज़ रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -