सहारनपुर हिंसा के बाद हो रही राजनीति, BJP आरएसएस को बताया जवाबदार
सहारनपुर हिंसा के बाद हो रही राजनीति, BJP आरएसएस को बताया जवाबदार
Share:

सहारनपुर। सहारनपुर में हिंसा भड़कने के बाद अब राजनीतिक गहमागहमी हो रही है। हालात ये हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने जहां हिंसा के लिए मायावती को जिम्मेदार ठहराया है वहीं बहुजन समाज पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस को जवाबदार बताया गया है। हालांकि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंसा को लेकर दुख जताया है। गौरतलब है कि सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में महाराणा प्रताप शोभायात्रा के दौरान हुए एक विवाद ने हिंसक रूप ले लिया था।

इसके बाद विशेष जाति पर दलितों के साथ अत्याचार करने और उनके घर जलाने का मामला सामने आया थाण् इस मामले में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था इसके बाद बीते रविवार को भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में दिल्ली के जंतर मंतर पहुंचकर प्रदर्शन किया था। मायावती द्वारा यह भी कहा गया कि सहारनपुर में हिंसा होने और जानमाल का नुकसान होने के लिए भारतीय जनता पार्टी ही जवाबदार है।

बहुजन समाज पार्टी के करीब 4 पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करेंगे। योगी आदित्यनाथ से मिलने वाले नेताओ में सतीश मिश्र, राम अचल राजभर, लाल जी वर्मा, पूर्व मंत्री इंदरजीत सरोज आदि शामिल होंगे। सहारनपुर हिंसा को लेकर उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया कि सहारनपुर में मायावती द्वारा माहौल बिगाड़ दिया गया। हालात ये थे कि मायावती राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए गई थी। ऐसे में वहां पर माहौल खराब हो गया। मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर इस घटना की निंदा सीपीआई एम ने की है। इस पार्टी ने हिंदू युवा वाहिनी को जवाबदार बताया है।

फिर भड़की जातीय हिंसा, एक और शख्स की गोली मारकर हत्या, अभी तक 2 मौते

सहारनपुर में फिर भड़की जातीय हिंसा, दलित महिलाओ से दुष्कर्म, आगजनी में एक की मौत, कई घायल

हेलीकॉप्टर नहीं मिलने से भड़की मायावती ने कहा- अगर मुझे कुछ हुआ तो BJP होगी जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -