दादी के 2 लाख रुपए चुराकर अमेरिका निकल पड़े दो नाबालिग
दादी के 2 लाख रुपए चुराकर अमेरिका निकल पड़े दो नाबालिग
Share:

नई दिल्ली : दादी के घर से करीब दो लाख रुपये चुराकर अमेरिका जा रहे दो नाबालिगों को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर सीआईएसएफ जवानों द्वारा पकडे जाने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर टिकट काउंटर के आस-पास दो नाबालिगों को सीआईएसएफ जवानों ने घूमते देखा. बच्चों के साथ कोई अभिभावक नहीं पाकर उनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों नाबालिग इम्फाल से अपने घर से बिना बताये घर से दादी के दो लाख रुपए चुराकर भागकर यहां आए थे और अमेरिका जाना चाहते थे.लेकिन उनके पास वैध दस्तावेज नहीं थे.

इस पर सीआईएसएफ के खुफिया कर्मियों ने उनसे टेलीफोन नंबर लेकर उनके घर फोन किया और पूरी बात बताई और पहचान का सत्यापन किया. पता लगा कि कुछ दिन पहले मणिपुर के इंफाल में एक थाने में दोनों की गुम होने की शिकायत दर्ज हुई थी. मणिपुर में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि उनके द्वारा धन बिना किसी को बताए उनकी दादी के घर से लिया गया था. बच्चों के बैग की तलाशी लेने पर कुछ कपड़े, पुस्तकें और 1 लाख 94 हज़ार रुपये की नकदी मिली.

म्यूजिक सिस्टम में पिस्टल ले जा रही महिला मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार

धर्म के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों की संयुक्त निंदा की

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ होने लगेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -