शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की कहानी हुई लीक !
शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की कहानी हुई लीक !
Share:

सुपस्टार शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' कल 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। हालांकि रिलीज के पहले फिल्म की कहानी सामने आ गई हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख तीन तरह के अंदाज दिखाई देंगे। 

रतलाम में ट्रेन से बाहर नहीं निकले किंग खान, दिखाए काले झंडे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किंग खान सबसे पहले एक छोटे शहर के लड़के के रूप में नज़र आएंगे। इस दौरान वे काफी स्‍ट्रगल करते नजर आएंगे। जिसमें वे शराब की स्‍म‍गलिंग में मदद करने वाले लड़के के रूप दिखाई देंगे। जो कि गैरकानूनी तरीके से शराब को रखता और बेचता है। इसके  बाद वे इससे परेशान होकर अपना बिजनेस शुरू करने की योजना बनाते हुए नज़र आएंगे। 

दूसरे अंदाज में शाहरुख स्‍मगलिंग और शराब का अपना बिजनेस करते दिखेंगे। वे कई सारे प्रतियोगियों से भिड़ेंगे। इस समय फिल्म जबरदस्त एक्‍शन और ड्रामा दिखाई देगा। इसी समय वे 'रईस' नाम से बड़े डॉन बनते दिखेंगे। माहिरा खान से उनका अफेयर भी इस अंदाज़ में नज़र आएगा। आम लोगों की मदद भी करेंगे।  

इसके बाद कहानी का लास्‍ट ट्विस्‍ट आता हैं। इस सीक्वेंस में एसीपी मजूमदार यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री होती हैं। वो शहर में सारे क्राइम पर रोक लगाएगा। शराब के अवैध बिजनेस को खत्‍म करने की कोशिश करेगा। इस दौरान किंग खान यानि 'रईस' को हम जेल जाते भी देखेंगे। इसके बाद 'रईस' परेशान होकर राजनेताओं से मदद लेंगे। 

बता दें, फिल्म की कहानी यहीं खत्‍म नहीं होगी। इसके बाद फिल्‍म का सबसे दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आएगा। इसके लिए आपको फिल्म देखने का इंतजार करना होगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -