'रईस' के प्रमोशन के लिए आगे आया नन्हा अबराम...Watch Pics

किंग खान शाहरुख़ खान जो की अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के चलते  खासा व्यस्त है. फिल्म में हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिर खान भी नजर आ रही है लेकिन वह फिल्म के प्रमोशन से दूर है. वैसे भी शाहरुख़ रईस को किसी भी हालत में हिट कराना चाहते है व इसके लिए अब शाहरुख़ का नन्हा बेटा अबराम भी आगे आ गया है जी हाँ सुनने में आया है कि किंग खान के छोटे बेटे अबराम ने अपने पिता की फिल्म 'रईस' को हिट करने का बीड़ा उठा लिया है शायद यह फोटो यह सभी कुछ बयान कर रहे है.

 खबरों के मुताबिक पता चला है की अभिनेता शाहरूख ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें अबराम 2डी चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. 51 साल के एक्टर ने तस्वीर के कैप्शन के तौर पर फिल्म का ही एक डायलॉग लिखा है, ‘‘एंड बोला ना बैटरी नहीं बोलने का..’’

तस्वीर में जैसा चश्मा अबराम पहने नजर आए वैसा ही चश्मा लगाकर शाहरूख ने पहले अपनी तस्वीर साझा की थी. इसके बाद शाहरूख ने ट्वीट किया था, ‘‘और अगर चश्मे 3डी होते तब मुझे लगता है बैटरी बोल लो..अफसोस ‘रईस’ 2डी में है लेकिन कहानी में कई कोण हैं.’’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रितिक और यामी गौतम की फिल्म काबिल से टक्कर होगी.

गुरुदत्त की जिदंगी जीना चाहते हैं शाहरुख

अब 'रईस' के लिए शाहरुख़ का ट्रेन पर 'छैया छैया'

'जालिमा' पर झलकी हर्षदीप की 'लालिमा'

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -