अब 'रईस' के लिए शाहरुख़ का ट्रेन पर 'छैया छैया'
अब 'रईस' के लिए शाहरुख़ का ट्रेन पर 'छैया छैया'
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो कि अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में खासा व्यस्त है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के साथ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिर खान भी नजर आने वाली है जिसके लिए हमे काफी हंगामा भी सुनने को मिल चूका है. अभी वैसे भी शाहरुख़ खान फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी सीरियल व शो पर भी नजर आ रहे है. क्या आपको शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिल से' का चर्चित सॉन्ग 'छैया छैया...' याद है इस सॉन्ग को आज भी लोग काफी गुनगुनाते है. शायद वह लम्हा अब हमे उनकी आगामी फिल्म 'रईस' में भी देखने को मिलने वाला है.

जी हाँ, पता चला है कि, किंग खान शाहरुख खान सोमवार को अपनी फिल्म 'रईस' की टीम के साथ मुंबई सेंट्रल से शाम पांच बजे अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और यह ट्रेन उन्हें अगले दिन मंगलवार को सुबह 10.55 बजे दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुचाएगी. बॉलीवुड में फिल्मों के प्रचार का अंदाज भी समय के साथ अनोखा होता जा रहा है.

ऐसे में 'रईस' की टीम भी प्रमोशन के कुछ ऐसे तरीके अपना रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म के बारे में जानकारी पा सकें. शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की निर्माणधारी टीम का कहना है की भारत की ज्यादा से ज्यादा जनसँख्या रेल में सफर करती है व अगर ऐसे में यदि अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'रईस' के लिए ट्रेन में सफर करते है तो यह भी किसी बढ़े प्रमोशन से कम नही है.   

'जालिमा' पर झलकी हर्षदीप की 'लालिमा'

साहिर लुधियानवी के किरदार में जीवंत होंगे शाहरुख़....

शाहरुख ने नवाज को कहा, 'शेरों का जमाना होता है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -