मोना की शादी में भीगे मनु के 'नयना'
मोना की शादी में भीगे मनु के 'नयना'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 के घर में शादी का माहौल था. मोनालिसा व उनके प्रेमी बिग बॉस के घर में ही शादी के बन्धन में बंधे थे. उनकी इस शादी में हमे वैसे तो सभी के चेहरे पर ख़ुशी नजर आई लेकिन एक इस शख्स था जो की इस शादी से काफी अपसेट नजर आया, जी हाँ,  आप लगो समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे है. हम बात कर रहे है मनु पंजाबी की जो की घर में मोनालिसा के साथ में काफी क्लोज थे.

अब मोनालिसा मनु को छोड़कर अपनी प्रेमी की हो गई है. भोजपुरी पटाखा गर्ल मोनालिसा और उनके हसबैंड विक्रांत सिंह ने अपनी शादी की पहली रात 'बिग बॉस' के सीक्रेट रूम में बिताई। सूत्रों की मानें तो मोनालिसा और विक्रांत दो दिन तक इसी रूम में रहेंगे और वीकेंड का वार के दौरान ही बाहर आएंगे।

गौरतलब है कि मंगलवार को मोना और विक्रांत ने 'बिग बॉस' के घर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इसके बाद घर से मोना की बिदाई हुई। हालांकि, यह बिदाई परमानेंट नहीं है, बल्कि दो-तीन दिन की ही है। 

मनु रोए तो मनवीर ने संभाला...
- मोनालिसा की शादी में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन और निरहुआ (दिनेश लाल यादव) सहित दूसरे कुछ सेलेब्स शामिल हुए थे।
- मोनालिसा की मां भी इस मौके पर उन्हें आशीर्वाद देने पहुंची थीं।
- जब मोनालिसा की विदाई हुई तो घर में मौजूद बाक़ी कंटेस्टेंट्स यानी मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी और रोहन मेहरा इमोशनल हो गए।
- इस दौरान मनु और मनवीर एक-दूसरे को संभालते नजर आए।
- बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में मनु शुरुआत से ही मोनालिसा के सबसे करीब थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -