बिग बॉस 10 के फ़िनाले में भी रहेगी स्वामी की छाया....नहीं रोक सके सलमान
बिग बॉस 10 के फ़िनाले में भी रहेगी स्वामी की छाया....नहीं रोक सके सलमान
Share:

एक बार फिर से टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 के फिनाले में स्वामी का साया मंडराने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो स्वामी ने बिग बॉस के घर में काफी उत्पाद  मचाया था. स्वामी की इन्ही गंदी हरकतों के चलते ही उन्हें घर से बाहर भी कर दिया गया था.  मगर अब ख़बर आ रही है कि स्वामी ओम सेलेब्रटी शो के फ़िनाले में शामिल हो सकते हैं। स्वामी ओम इस सीज़न के सबसे उत्पाती सदस्य साबित हुए।

घर में महिला सदस्यों के शरीर और कपड़ों पर छींटाकशी करने से लेकर टास्क में बाधा पहुंचाने तक, स्वामी ओम सबसे आगे रहे। उनकी हरकतों से परेशान होकर आख़िरकार उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। मज़े की बात ये है कि बिग बॉस 10 के घर से बाहर जाने के बाद भी स्वामी के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं हुआ।

उल्टा वो पहले से ज़्यादा मुखर हो गए। बेघर होने के बाद स्वामी ओम ने बिग बॉस और सलमान ख़ान के बारे में ख़ूब बुरा-भला कहा। ख़ुद सलमान ने शो में स्वामी के बाहर होने पर संतोष ज़ाहिर किया था। अब ख़बर आ रही है कि उनका बिग बॉस 10 के फ़िनाले में उनका आ तय है। अब तक ये जानकारी घर के सदस्यों को नहीं दी गई है। बताते चलें कि स्वामी ओम ने निकलने के बाद बिग बॉस को चेतावनी दी थी कि अगर उन्हें फ़िनाले में नहीं बुलाया गया तो हंगामा करने पहुंच जाएंगे।

बिग बॉस में शादी के बाद अब लीजिये सुहागरात के मजे...Watch Video

बानी-लोपा की भिड़त पर गौहर ने किया ट्वीट....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -