बरी हो गये सलमान, पर थमे नहीं कोर्ट के चक्कर
बरी हो गये सलमान, पर थमे नहीं कोर्ट के चक्कर
Share:

जोधपुर :  फिल्म अभिनेता सलमान खान भले ही बुधवार को कोर्ट ने बरी होने का आदेश दे दिया हो लेकिन इसके बाद भी अभी उन्हें कोर्ट में चक्कर लगाना होंगे। शिकार के एक मामले में सलमान और अन्य आरोपियों को कोर्ट में पेश होना होगा। गौरतलब है कि वर्ष 1998 के दौरान फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग के दौरान सलमान खान द्वारा हिरण का शिकार किया गया था और इसके बाद ही वे कोर्ट के चक्कर में फंसे हुये थे। 

बताया गया है कि सलमान पर तीन जगह हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था वहीं एक मामले में हथियार का उपयोग करने के कारण उन पर आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज हुआ था। जानकारी के अनुसार तीन मामले में तो सलमान बरी हाु चेके थे वहीं बुधवार को आम्र्स एक्ट मामले में भी उन्हें बरी कर दिया गया।

बावजूद इसके अभी एक मामला उन पर ओर है, जिसमें उन्हें और अन्य आरोपियों को 25 जनवरी के दिन कोर्ट में पेश होना है। बताया गया है कि जिस मामले में अभी सलमाल को कोर्ट में पेश होना है वह लूणी थाने में 15 अक्टूबर 1998 के दौरान दर्ज किया गया था। मामले में सलमान के अलावा सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे आरोपी है और इन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

सबसे बड़ी खबर : काला हिरण शिकार मामले से निर्दोष साबित हुए सलमान

जादूगर बनकर सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलाएंगे किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -