झगड़े से दुःखी सपा विधायक, थामेंगे बीजेपी का दामन
झगड़े से दुःखी सपा विधायक, थामेंगे बीजेपी का दामन
Share:

लखनउ : सपा कुनबे में भड़की विवाद की आग अभी भले ही थमने का नाम नहीं ले रही हो लेकिन सबसे ज्यादा दुःखी पार्टी के विधायक है। इन विधायकों को न केवल अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सता रही है वहीं अब 45 से अधिक पार्टी विधायक बीजेपी का भी दामन थाम सकते है। इसके अलावा अन्य कुछ विधायक भी किसी अन्य दल में जाने का मूड़ बना चुके है।

बताया गया है कि हाल ही में सपा के कई विधायकों ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश प्रभारी से ओम माथुर से मुलाकात कर, बीजेपी में शामिल होने के संकेत दिये है। सूत्रों ने बताया है कि विधायकों ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की है, यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी स्वीकृति दे देते है तो जल्द ही ये सभी विधायक बीजेपी में शामिल हो जायेंगे।

जानकारी मिली है कि बीजेपी का दामन थामने के इच्छु विधायकों में राजा भैया का भी नाम शामिल है, वे मुलायम सिंह के खास माने जाते है। दल बदलकर राजनीति में जमे रहने वाले विधायकों ने यह मान लिया है कि समाजवादी पार्टी अब दो धड़ों में बंट चुकी है, इसलिये यह समझ में नहीं आ रहा है कि वे अखिलेश यादव की तरफदारी करें या फिर मुलायम सिंह की।

करीब आया नामांकन का दिन, सपा कार्यालय में बदलीं कई नेम प्लेट्स

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने नरेश उत्तम को किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -