काजोल के बाद करीना से उलझे करण जौहर
काजोल के बाद करीना से उलझे करण जौहर
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर व काजोल के रिश्तो के बारे में तो आप अब जान ही गए होंगे की अब इन दोनों की ही राहे अजय के कारण जुदा हो गई है. तथा अपनी बायोग्राफी 'द अनसूटेबल ब्वॉय' में भी भरे मन से करण ने काजोल से अपनी दुरी की बात बयां कर दी है. इन दोनों के ही रिश्तो में खटास आने के बाद शाहरुख़ खान पर भी इसका असर देखने को मिलने वाला है।  

करन ने इस रिश्ते के टूटने की कारण काजोल के पति अजय को बताया है साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि अब वो और काजोल कभी वापस दोस्त नहीं बन सकेंगे। अब हमे करण के बारे में एक और बात पता चली है वह यह है की करण का करीना से भी रिश्ता ठीक नही रहा है. जी हाँ, अपनी किताब में करन ने लिखा है कि उनके और करीना के बीच इस कदर रिश्ते बिगड़ गए थे कि करीना 9 माह तक उनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी।

यह वाकया 2002 का है। करन जौहर फिल्म कल हो न हो बना रहे थे और इसमें बतौर अभिनेत्री उन्होंने करीना कपूर को अप्रोच किया, लेकिन करीना की फीस सुनकर करन की आंखें खुली की खुली रह गईं। जी हां, करीना ने फिल्म में काम करने के एवज में इतनी फीस मांग ली कि करन को वह बात अच्छी नहीं लगी और उनके बीच संबंध खराब हो गए।   

सिद्धार्थ में एक आदर्श पति बनने के सारे गुण मौजूद....

विदेशी लड़के कहते है 'कल रात चलोगी मेरे साथ...'

सोनम बनेगी करिश्मा-करीना की भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -