सोनम बनेगी करिश्मा-करीना की भाभी
सोनम बनेगी करिश्मा-करीना की भाभी
Share:

बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जो की इन दिनो अभी फिल्मो के साथ ही साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड के चलते भी सुखियो में बनी हुई है. वहीं अब सोनम की शादी को लेकर ऐ नया ट्वीस्ट सामने आ गया है। जी हां, एक महशूर अभिनेत्री अपने भाई से सोनम की शादी करवाना चाहती हैं, इसके लिए उन्होंने सोनम से अपने भाई के लिए हाथ भी मांग लिया है। अब सवाल यह उठता है कि सोनम क्या करेंगी? इस अभिनेत्री को न कह दिल तोड़ेंगी या फिर वो अपने बॉयफ्रेंड आनंद का आहूजा का दिल तोड़ेंगी, जिनके साथ वो इन दिनों हर जगह देखी जा रही हैं।

अब हम आपको बताते हैं कि जिस अभिनेत्री ने अपने भाई के लिए सोनम का हाथ मांगा है, वह अभिनेत्री कौन है। वह भी कपूर अभिनेत्री है। नाम है करिश्मा कपूर। मीडिया पर चर्चा है कि आखिरकार करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने भाई रणबीर कपूर के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ ली है। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने ही किया है। दरअसल, जल्द ही करीना कपूर और सोनम कपूर दोनों ही एक साथ कॉफी विथ करन शो में नजर आएंगी।

शूटिंग पूरी हो चुकी है और शो का प्रोमो भी टीवी पर दिखाया जाना शुरू कर दिया गया है। प्रोमो देखकर तो यही लगता है कि ये एपिसोड बहुत ही फनी और इंटरेस्टिंग होने वाला है। शो में करण ने सोनम कपूर से एक सवाल पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी भी अपने को-स्टार रणबीर कपूर को डेट किया है, इस पर अभी सोनम कुछ कह पातीं इससे पहले करीना ने सोनम की बात काटकर कहा कि उनकी सिस्टर करिश्मा इन्हें अपनी भाभी के तौर पर देखना चाहती हैं।

संजय दत्त की बॉयोपिक में रणबीर के साथ में नजर आएगी यह मोहतरमा....

अवॉर्ड शो की रिहर्सल के दौरान ऐसा रहता है सितारों का आलम....Watch Pics

करीना ने सिद्धार्थ को कहा फेयर एंड लवली, तो रणबीर को कहा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -