विदेशी लड़के कहते है 'कल रात चलोगी मेरे साथ...'
विदेशी लड़के कहते है 'कल रात चलोगी मेरे साथ...'
Share:

करण के चर्चित शो 'कॉफी विथ करण' जिसमे अभी तक बहुत से दिग्गज कलाकारों हमे नजर आ चुके है व अब इस शो पर हमे एक ऐसी मोहतरमा नजर आने वाली है जो की सभी के दिलो पर राज करती है हम बात कर रहे है बॉलीवुड की देसी  गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जी हाँ, करण के शो में इस बार प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। पहले यह खबरें थी कि पीसी के लिए शो का हिस्सा बनना संभव नहीं होगा।

वो अपने काम को लेकर ही बिजी रहेंगी। मगर इसके उलट न सिर्फ प्रियंका ने करण के शो पर मौजूदगी दर्ज कराई बल्कि बेबाक अपनी बात फैन्स के साथ शेयर रखी। अभी हाल ही में इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी पर बात करती दिख रही हैं।

प्रियंका ने शादी के सवाल पर कहा, 'लोग लिखते रहते हैं जो उन्हें लिखना है। मगर जब अंगुली में अंगूठी नजर आएगी तो दुनिया को अपने आप सारी बात पता लग जाएगी। मैं मानती हूं कि जब तक कोई शादी नहीं करता वो तब तक सिंगल ही है।' हिंदुस्तानी और विदेशी लड़कों की तुलना पर प्रियंका ने कहा, 'यहां के लड़के बहुत सावधानी बरतते हैं जबकि बाहर ऐसा नहीं है। वो सीधे अपनी बात कहते हैं, जैसे 'मैं कल रात फ्री हूं। मैं न्यू यॉर्क में हूं। चलो डिनर पर चलते हैं।' 'मैं इतनी फॉर्वर्ड नहीं हुई हूं।'

Video : ये क्या करती नजर आई प्रियंका चोपड़ा इस एक्ट्रेस के साथ ?

क्वांटिको के सेट पर घायल हुई प्रिंयंका चोपड़ा, ले जाया गया अस्पताल

पर्दे के पीछे डब्बू रतनानी का अलहदा अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -