मुम्बई में जियो की ब्राड बैंड सेवा शुरू,तीन माह 100 एमबीपीएस स्पीड मुफ्त
मुम्बई में जियो की ब्राड बैंड सेवा शुरू,तीन माह 100 एमबीपीएस स्पीड मुफ्त
Share:

दिल्ली : रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपनी जियो फाइबर सेवा को मुंबई के कुछ स्थानों पर शुरू कर दिया है.कुछ बिल्डिंगों में जियो फाइबर के लिए केबल लगाए जा रहे है.खास बात यह है कि जियो फाइबर सर्विस 3 महीनों के लिए मुफ्त है, लेकिन इसमें फेयर यूजेज पॉलिसी लागू होगी.

अंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार मुम्बई में जियो की फाइबर सेवा शुरू हो गई है.इसमें जियो की ओर से हर महीने उपयोगकर्ता को 100 जीबी की तक की डाउनलोडिंग पर फुल स्पीड दी जाएगी. डेटा लिमिट पूरी हो जाने के बाद सर्विस की स्पीड 1 mbps हो जाएगी.

गौरतलब है कि नवंबर में कंपनी ने कहा था कि उसका लक्ष्य जल्द ही ब्रॉडबैंड बाजार में तहलका मचाना है और वह इस पर आगे बढ़ती दिख रही है.शुरुआत में जियो ने दावा किया था कि कंपनी FTTH सर्विस के जरिए 1gbps तक की स्पीड उपलब्ध कराएगा. हालांकि यूजर्स फिलहाल 70 से 100 mbps तक की स्पीड मिलने की बात कह रहे है.

आपको बता दें कि उपयोगकर्ता के लिए जियो फाइबर सेवा मुफ्त है, लेकिन लोगों से 4500 रुपए एक बार शुल्क लिया जा रहा है, जोकि घर में लगाए जाने वाले राउटर का मूल्य है. अगर जियो प्लान में बदलाव नहीं करता है तो यह सेवा तीन महीने के लिए मुफ्त रहेगी और उसके बाद कोई एक प्लान चुनना होगा, जिसकी घोषणा होना बाकी है.

Jio फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए 4 पाकिस्तानी कलाकारों को नॉमिनेट किया गया

jio के सस्ते स्मार्टफोन का भारतीय बाजार पर होगा प्रभाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -