jio के सस्ते स्मार्टफोन का भारतीय बाजार पर होगा प्रभाव
jio के सस्ते स्मार्टफोन का भारतीय बाजार पर होगा प्रभाव
Share:

भारत में रिलायंस जियो ने अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के साथ टेलीकॉम सेक्टर में तो धूम मचा दी है. वही अब वह स्मार्टफोन की दुनिया में भी जियो जल्दी ही तहलका मचाने वाली है. रिलायंस जियो ने अब तक अपने प्लान के तहत प्रीव्यू ऑफर, वेलकम ऑफर और सस्ते टैरिफ प्लान दिए है. जिससे इसके यूज़र्स की संख्या बढ़ती जा रही है. वही अब जियो अपने सस्ते  4G वॉइस ओवर या VoLTE फीचर स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में आने वाली है. वही इनकी कीमत भी बहुत कम रहने वाली है, जिसमे इनको 999 और 1,500 रुपए के बीच की कीमत में लांच किया जायेगा.

रिलायंस जियो द्वारा अगर अपने स्मार्टफोन को लांच किया जाता है तो यह भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर व्यापक असर होगा. हालांकि अभी भी भारतीय बाजार में रिलायंस द्वारा स्मार्टफोन लांच किये गए है, किन्तु आने वाले समय में यह और भी अधिक अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाएगा. 

इसके बारे में साइबर मीडिया रिसर्च के प्रिंसिपल ऐनालिस्ट फैजल कावूसा ने जानकारी देते हुए बताया है कि अगर VoLTE फीचर फोन मार्केट में आते हैं तो यूजर्स के पास स्मार्टफोन्स में अपग्रेड करने का कोई बड़ा कारण नहीं होगा. वही फीचर फोन को VoLTE फीचर में बदला जायेगा. 

इस स्मार्ट साइकिल के द्वारा कर सकते है लोकेशन को ट्रैक करने के साथ यह काम.......

Lenovo ने लांच किया अपना 5100mAh की दमदार बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

2,799 रुपए की कीमत में लांच हुआ Konnect Grand स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -