कंगना व मेरे बीच कोई पंगा नही....
कंगना व मेरे बीच कोई पंगा नही....
Share:

मीरा राजपूत के हसबैंड यानि अभिनेता शाहिद कपूर जो की देखा जाए तो अभी फ़िलहाल सैफ व कंगना के साथ में हमे अपनी फिल्म 'रंगून' में नजर आने वाले है. तथा अभी कुछ  समय पहले ही यह खबरे भी हमे सुनने में आई थी की शाहिद व कंगना के बीच में कुछ पंगा हो गया था. लेकिन अब इस पुरे ही मामले में अभिनेता शाहिद भी खुलकर सामने आ गए है. जी हाँ, शाहिद ने कंगना व अपने बीच की उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि ‘रंगून’ की अपनी सह अभिनेत्री कंगना रनौत से उनकी अनबन हो गई है.

अटकलों को दरकिनार करते हुये उन्होंने कहा कि वह कंगना के साथ खुशी-खुशी फिल्म का प्रचार करेंगे.‘रंगून’ का अधिकारिक ट्रेलर जारी होने से बहुत पहले ऐसी अफवाहें थीं कि पहली बार साथ काम कर रहे शाहिद और कंगना में खटपट हो गयी है और ऐसे में ‘हैदर’ के अभिनेता ने अभिनेत्री के साथ प्रचार करने से इंकार कर दिया है.

हालांकि, अफवाहों पर विराम लगाते हुये शाहिद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे और कंगना के बीच कोई खटपट नहीं है. मैंने भी एक खबर पढ़ी है जिसमें कहा गया था कि हम लोग साथ में फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे. (लेकिन) ऐसी कोई बात नहीं है. जब भी होगा मैं कंगना और फिल्म से जुड़े एक अहम अभिनेता सैफ (अली खान) के साथ मिलकर फिल्म का प्रचार करूंगा.’’

बिग बी ने कहा : 16 को 17 में बदलते अब ज्यादा समय न रह गया.....

2016 के सबसे ज्यादा सुने गए शीर्ष 10 बाॅलीवुड Songs, रहा काला चश्मा का जादू....

ये 10 स्टार किड्स जो 2017 में Bollywood में करेंगे डेब्यू....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -