ये 10 स्टार किड्स जो 2017 में Bollywood में करेंगे डेब्यू....
ये 10 स्टार किड्स जो 2017 में Bollywood में करेंगे डेब्यू....
Share:

देखा जाए तो हर साल कई स्टार किड्स बाॅलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करते हैं, जिसमें से कुछ हमें अपनी प्रतिभा से आश्चर्यचकित करते हैं, तो कुछ हर्षवर्धन कपूर जैसे स्टार किड्स निराश ही करते हैं। वर्ष 2017 में कई स्टार किड्स बाॅलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं। हम यहां उन सभी स्टार किड्स की लिस्ट आपके लिए ला रहे है, जो 2017 में बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। स्टार किड्स की लिस्ट देखने के लिए नेक्सट स्लाइड पर क्लिक करेः –

आर्यन खान:

बाॅलीवुड किंग शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान अभी सत्रह वर्ष के हैं, और लडकियों के बीच शाहरूख खान की तरह ही फेमस हैै। आर्यन अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण इन दिनों लडकियों के बीच हाॅट टाॅकिंग प्वाइंट है। एक रिपोर्ट के अनुसार निर्माता और निर्देशक करण जौहर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली को शाहरूख खान के बेटे आर्यन के साथ लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यानि आर्यन 2017 में बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जाह्नवी कपूर:

श्रीदेवी ने अपनी एक्टिंग स्किल के जरिए कई वर्षो तक बाॅलीवुड पर राज किया था, अब उनकी बेटी जानह्वी कपूर भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार है। 19 वर्षीय जानह्वी अगले वर्ष 2017 में बाॅलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। माना जा रहा है कि वे अपने करियर की शुरूआत करने के लिए अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही है। जानह्वी पिछले कुछ वर्षों से लगभग हर इवेंट में नजर आ रही है।

सारा अली खान:

सैफ अली खान और अमृता अरोडा की बेटी सारा अली खान “स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2” फिल्म में टाइगर श्राफ के साथ सामने नजर आने वाली थी, लेकिन अभी इस प्रोजेक्ट से सारा ने किनारा कर लिया है। जाहिर है, उनकी मां ने इस निर्णय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सारा के वर्ष 2017 में बाॅलीवुड डेब्यू करने की संभावना बहुत अधिक है। उन्हें स्क्रीन पर देखना वाकई रोमांचक होगा।

नव्या नवेली नंदा:

इस वर्ष नव्या अपने सेक्सी और हाॅट लुक के लिए सुर्खियों में रही है। साथ ही इंटरनेट पर उनकी सिजलिंग फोटोज खूब वायरल हुई है। यह कहना गलत नहीं होगा की बाॅलीवुड में एंट्री से पहले ही उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचा है। बाॅलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को बाॅलीवुड स्क्रीन पर देखने लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2017 में उनके बाॅलीवुड डेब्यू की उम्मीद की जा रही है।

त्रिशला दत्त:

बाॅलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक संजय दत्त ने हमें हर कैरेक्टर के साथ मनोरंजन किया है। और अब लगता है कि उनकी बेटी त्रिशला दत्त भी हमें उनकी तरह ही एंटरटेन करेगी। खैर, ये बात अलग है कि उनके पिता नहीं चाहते कि वे बाॅलीवुड में अपना करियर बनाएं, लेकिन त्रिशला स्टारडम पाने का मौका नहीं छोडना चाहेगी। उम्मीद कर सकते हैं कि वे 2017 में अपने बाॅलीवुड करियर की शुरूआत कर सकती है।

ईशान खट्टर:

माना जा रहा है कि शाहिद कपूर के सौतेले भाई और बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा आजमी एवं राजेश खट्टर का बेटा ईशान खट्टर 2017 में बाॅलीवुड कैरियर की शुरूआत कर देगा। ईशान, जानह्वी कपूर के अपोजिट लीड रोल प्ले करना चाहते हैं। उनकी मां नीलिमा आजमी ने अपने बेटे ईशान के बाॅलीवुड डेब्यू के बारे में कहा है, लेकिन उन्होंने फिल्म के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

अहान शेट्टी:

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपने बाॅलीवुड कैरियर की शुरूआत साजिद नाडियादवाला के बैनर तले बनने वाली फिल्म के जरिए करने वाले है। अहान की बाॅलीवुड में एंट्री को लेकर सलमान खान ने भी ग्रांड वेलकम किया है। अहान ने अपनी पहली फिल्म के बारे में ट्वीट के जरिए जानकारी शेयर की है।

आदर जैन:

आदर जैन, रनबीर कपूर के पहला कजिन भाई है। आदर जैन यशराज फिल्मस् के बैनर तले, हबीब फैजल के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में एंट्री करने वाले है। कुछ दिनों पहले ही आदर जैन के डेब्यू करने की घोषणा की गई है। हमें उम्मीदवार है कि यह फिल्म आदर के भाई अरमान जैन की डेब्यू फिल्म “लेकर हम दिवाना दिल” जैसी नहीं होगी। 

करन देओल:

सन्नी देओल के बेटे करन देओल आगामी रोमांटिक फ्लिक पल पल दिल के पास के साथ बाॅलीवुड में आगाज करने जा रहे है। हालांकि, इस फिल्म में करन के अपोजिट मुख्य भुमिका में कौन सी एक्टर्स होगी, यह तय नहीं किया जा सका है। इसलिए इनके पिताजी सन्नी देओल एक उपयुक्त एक्ट्रेस की तलाश में है। सन्नी का होम प्रोडक्शन विजेयता फिल्मस इस मूवी का निर्माण करेगा।

तैमूर से लेकर मीशा, 2016 में इन स्टार...

काला चश्मा, कर गई चुल, ADHM...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -