2016 के सबसे ज्यादा सुने गए शीर्ष 10 बाॅलीवुड Songs, रहा काला चश्मा का जादू....
2016 के सबसे ज्यादा सुने गए शीर्ष 10 बाॅलीवुड Songs, रहा काला चश्मा का जादू....
Share:

जल्द ही 2017 का आगाज होने वाला है व इसी तरह से साल 2016 का महीना दिसंबर, मौसम खुशनुमा, सूरज शीतल और मोहब्बत के परवान जाने का मौसम, यह महिना पूरे साल की यादों को समेटकर अलविदा करने को तैयार हो रहा है। और सभी के दिलो में इस साल की कुछ यादें फिर से ताजा हो रही है।

वैसे आप सभी को गाने तो सुनना तो पसंद ही होगा, वैसे किसी को पुराने, किसी को 90 के दशक के हिट गाने तो किसी को आजकल के रफ्तार, बादशाह, अरिजीत सिंह, अरमान मलिक जैसे  सिंगर के गाने पसंद है. आप कैसे गानो के दिवाने हो जिन्हें गानो के बारें में पता भी नही, चलिए कोई बरात नही आज हम भी आपके लिए उन टॉप-10 गानों की लिस्ट लेकर आए है जो पूरे साल सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे और सबसे ज्यादा पसंद किए गए। तो आइए, देखते है इस साल के टाॅप 10 गाने जो रहें सबसे ज्यादा हिट एंड फिट.... 

काला चश्मा :

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म बार-बार देखो के सॉन्ग काला चश्मा इस साल खूब चर्चा में रहा था। यह सॉन्ग इस साल के हिट सॉन्ग में जगह बनाने में कामयाब रहा। इस गाने में सिद्धार्थ और कैटरीना ब्लैक चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म बार-बार देखो के इस गाने को अमर अर्शीए बादशाह और नेहा कक्कर ने गाया है।

तेरे संग यारा:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम का गाना तेरा संग यारा बॉलीवुड के पापुलर सॉन्गस में से एक है। इस गाने को अतिफ असलम ने गाया है और इसे अक्षय कुमार और इलियाना डीक्रूज पर फिल्माया गया है। अक्षय के इस गाने का यूट्यूब पर काफी चर्च किया गया है।

जग घूमिया

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म सुल्तान का सॉन्ग जग घूमिया ने इस साल की हिट सॉन्ग में अपनी जगह बनाई। सलमान की इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया। यह गाने यूट्यूब काफी सर्च किया गया। इस गाने को राहत फतह अली खान ने गाया है और विशाल शेखर ने इसे कंपोज किया है।

बेबी का बेस पसंद है:

दबंग सलमान खान की फिल्म सुल्तान के गाने बेबी का बेस पसंद है को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यह गाना सलमान और अनुष्का शर्मा के ऊपर फिल्माया गया है। इस गाने को विशल ददलानी, शलमाली खोलगड़े, इशता और बादशाह ने गाया है और विशाल शेखर ने इस गाने को कंपोज किया है। यह गाना यूट्यूब पर काफी बार देखा गया है।

ऐ दिल है मुश्किल:

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के टाइटल सॉन्ग ऐ दिल है मुश्किल को लोगों ने यूट्यूब पर खूब पसंद किया गया था। यह गाना साल 2016 के टॉप-10 गानों में जगह बनाने में कामयाब रहा। इस गाने को प्रीतम चकवर्ती ने गाया है।

सनम रे:

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस यामी गौतम अभिनीत फिल्म सनम रे के सॉन्ग सनम रे को इस साल लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म का टाइटल सॉन्ग सनम रे इस साल के पापुलर गानों में से एक है। इस गाने का यूट्यूब पर काफी सर्च किया गया। इस गाने को गायक अरजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है। इस गाने को बर्फीले पहाड़ी इलाके में फिल्माया गया है।

हुआ है आज पहली बार:

बॉलीवुड फिल्म सनम रे के एक और सॉन्ग ने साल 2016 में धूम मचाई। इस गाने के बोल है हुआ है आज पहली बार। सॉन्ग हुआ है आज पहली बार अभिनेता पुलकित सम्राट और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। इस गाने में उर्वशी का बोल्डनेस अवतार भी नजर आया है। इस गाने को अरमान मलिकए पलक मुच्चल और अमाल मलिक ने अपनी सुरीली आवाज दी.

सोच ना सके:

अक्षय कुमार और एक्ट्रेस निमरत कौर स्टारर फिल्म एयरलिफ्ट के सॉन्ग सोच ना सके इस साल के हिट सॉन्गस में शुमार रहा। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। यूट्यूब पर सर्च किए गए गानों में इस सॉन्ग ने अपनी अच्छी खासी जगह बनाई थी। यह सॉन्ग बॉलीवुड के साल 2016 के टॉप-10 सॉन्ग में शामिल है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया था।

सब तेरा:

टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी के सॉन्ग सब तेरा को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यह गाना टाइगर और श्रद्धा के पर फिल्माया गया था। सबसे दिलचस्प बात यह है कि सिंगर अरमान मलिक के साथ इस गाने को खुद श्रद्धा कपूर ने गाया था। वहीं इस गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया था। बागी फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर काफी सर्च किया गया।

जबरा फैन:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म फैन के सॉन्ग जबरा फैन को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस गाने को सिंगर नक्श अजीज ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है। यह गाना यूट्यूब पर काफी सर्च किया गया है। अपनी लोकप्रियता के कारण इस सॉन्ग ने 2016 के हिट सॉन्ग में अपनी जगह बनाई है।

तैमूर से लेकर मीशा, 2016 में इन स्टार...

यह है बॉलीवुड हस्तियों का New Year...

2016 बॉलिवुड न्यूकमर्स: कोई हिट, कोई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -