बिहार में प्रकाशोत्सव की धूम, मोदी ने किया डाक टिकट जारी
बिहार में प्रकाशोत्सव की धूम, मोदी ने किया डाक टिकट जारी
Share:

पटना :  गुरूवार को बिहार की राजधानी पटना में प्रकाशोत्सव की धूम है। सुबह से ही न केवल कार्यक्रमों की शुरूआत हो गई है वहीं प्रकाशोत्सव के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विशेष डाक टिकट भी जारी किया है। मोदी गुरूवार को पटना साहिब में मत्था टेकने के लिये भी  पहुंचे है।

पटना साहिब में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गुरू गोबिंद सिंह महान व्यक्तित्व के धनी थे। नीतीश ने मोदी के शामिल होने और डाक टिकट जारी करने के लिये धन्यवाद भी ज्ञापित किया। नीतीश ने कहा कि गुरू गोबिंद सिंह ने मानवता के लिये अपना जीवन न्यौछावर कर दिया, उनकी शिक्षा दीक्षा आज भी प्रासंगिक है। इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की। 

कार्यक्रम में मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि नीतीश कुमार की मेहनत का ही यह परिणाम है कि प्रकाशोत्सव के अवसर पर इतना बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। बादल ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

प्रकाशोत्सव के अवसर पर पटना साहिब और अन्य सभी गुरूद्वारों को रोशनी से सराबोर किया गया है तथा शबद कीर्तन के भी आयोजन किये जा रहे है। पटना साहिब में भी आयोजित कीर्तन का आनंद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अन्य मंत्रीगण ले रहे है।

बिहार के मंत्रियों ने पेश किया अपनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -