अक्षय की 'टॉयलेट' से आगे 'जुड़वाँ 2 '
अक्षय की 'टॉयलेट' से आगे 'जुड़वाँ 2 '
Share:

डेविड धवन के साहबज़ादे वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' ने तीसरे हफ्ते में कदम रखते ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. तीसरे हफ्ते में भी अपना जलवा बिखेरते हुए लगातार कमाई के नए नए रिकॉर्ड तोड़ रही है और विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है.

फिल्म एक्सपर्ट और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के नए आंकड़ों को शेयर किया. आंकड़ों के हिसाब से वरुण धवन की फिल्म ने देशभर में 130 करोड़ की कमाई कर ली है. रिलीज के तीसरे हफ्ते 'जुड़वा 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 1.72 करोड़ और शनिवार को 2.65 करोड़ रुपए की कमाई की. इस तरह से फिल्म ने अब तक की 130.21 करोड़ रुपए कमाई करली है. इसी में अगर विदेशों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी जोड़ा जाये तो आंकड़ा 200 करोड़ रुपए से पार हो गया है. अब तक सारा कलेक्शन जोड़ा जाये तो फिल्म ने दुनियाभर में 203.33 करोड़ रुपए की कमाई की है.

आशंकाएं जताई जा रही है कि, फिल्म 'जुड़वा 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर यही लग रहा है कि अक्षय कुमार की सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. आंकड़ों की माने तो 'जुड़वा 2' ने रिलीज के 16 दिनों में ही 130 करोड़ रुपए का आंकड़ा पूरा कर लिया है, वही फिल्म 'टॉयलेट..' की 16 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 134 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज हुई है।

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता बनने का अहसास अनोखा है, किंशुक महाजन

CBFC का जमकर लुत्फ़ ले रही हूँ, विद्या बालन

टॉयलेट...के Actor की दीवानी हुई टाइगर...की Actress

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -