भाभी जी घर पर नहीं बल्कि यहाँ कर रही है एन्जॉय
भाभी जी घर पर नहीं बल्कि यहाँ कर रही है एन्जॉय
Share:

टीवी का मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' की पूरी स्टार कास्ट इन दिनों गोवा का मजे ले रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पूरी स्टार कास्ट गोवा में शो की शूटिंग के लिए पहुंची है. वही शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन और अंगूरी भाभी का रोल कर रहीं शुभांगी अत्रे ने कुछ तस्वीर शेयर  की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

हालांकि, तस्वीर में शुभांगी अत्रे ही नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, इन तस्वीरों में शुभांगी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वही अपनी इस ट्रिप के बारे में शुभांगी अत्रे ने अपने बयान में कहा कि, "हम गोवा में सीरियल की शूटिंग कर रहे हैं और मुझे वाकई बहुत मजा आ रहा है. गोवा मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है, यहां ज्यादातर लोग छुट्टी मनाने आते हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि यहां काम के सिलसिले में आई हूं."

खबरों की मानें तो इस शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. अब क्या होगा ये तो आपको शो में ही देखना पड़ेगा. जैसा की आप सभी जानते है कि, टीवी दुनिया का ये शो बहुत ही चर्चित है. पहले इस शो में भाभी जी के किरदार में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे नजर आती थी लेकिन शिल्पा का शो मेकर्स मनमुटाव हो गया था जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कहा दिया है.

ये भी पढ़े

वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली

ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

वायरल हो रहा है 'चंद्रमुखी चौटाला' का हॉट वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -