तीसरे चरण के दौरान मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, राहुल-अखिलेश पर जमकर बरसे
तीसरे चरण के दौरान मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, राहुल-अखिलेश पर जमकर बरसे
Share:

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फतेहपुर की विजय शंखनाद रैली में यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकारी खजाने से धन लुटाकर, टीवी अखबारों में छाने का प्रयास कर यूपी की सपा सरकार ने सोचा था कि लोगों की आंख में धूल झोंकेंगे. लेकिन जनता सब जानती है. पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार की मंशा जनता को समझ में आती है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को पुरखों के नाम का सहारा लेना पड़ रहा है.

राहुल गांधी और कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिया. उन्‍होंने गांव-गांव जाकर पाया कि कुछ हो नहीं पा रहा है. भारी प्रचार करने वालों को भी लगा 5 साल बीत गए जनता का विश्वास टूट गया. ऐसे में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा ताकि डूबने से बच जाएं. पहले ही दिन रथ पर जब दोनों निकले तो रास्तों पर तार मिले. तारों के बीच में कांग्रेस उपाध्यक्ष डर रहे थे. वो झुक रहे थे. लेकिन अखिलेश जी नहीं डर रहे थे क्योंकि उन्हें पता था कि तार है बिजली नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि सपा पहले कहती थी कि किसी से समझौता नहीं होगा. 2/3 बहुमत से जीतेंगे. फिर दोनों लोग मिल गए और फिर कहने लगे कि बहुमत मिल जाएगा. लेकिन आज मतदान के बाद अखिलेश यादव का चेहरा लटका हुआ था. आवाज में दम नहीं था. डरे हुए थे, शब्द खोज रहे थे. लगा जैसे बाजी हार चुके हैं. आज कहने लगे हमारी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी. पीएम मोदी ने कहा कि अभी तो तीसरा चरण पूरा नहीं हुआ और हौसले पस्त हो गए. पीएम मोदी ने कहा कि जनता से धोखा देश बर्दाश्त नहीं करता है. इससे पहले उन्‍होंने भाषण देने से पहले मंच पर जिले के सभी प्रत्याशियों को एक कतार में खड़ा कर लोगों से उनका परिचय कराया.

उन्‍होंने कहा कि रैली में उपस्थित भारी भीड़ को देखते हुए उन्‍होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि ये एक जिले की नहीं एक राज्य की रैली लग रही है. पीएम मोदी ने रैली में भीड़ देखकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी और अपना दल को विजय मिलेगी.इसके साथ ही आज छत्रपति शिवाजी की जयंती पर उनको याद करते हुए कहा कि महाराज सदियों से प्रेरणास्रोत रहे हैं. अब दूसरा शिवाजी पैदा नहीं होगा.

शिवाजी भले ही पैदा न हो लेकिन लोग सेवाजी तो बन सकते हैं यदि हर दिन एक व्यक्ति सेवा का कोई न कोई कार्य करे तो सेवा के माध्यम से कार्य संपन्न किया जा सकता है. आज देश में सरदार वल्लभभाई पटेल के जाने के बाद दूसरी और तीसरी पीढ़ी मुख्यधारा में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो जनसमुदाय यहां पर आया है उसे देखकर लग रहा है कि यह एक जिले की नहीं बल्कि एक राज्य की रैली है. उन्होंने कहा कि यदि देश के प्रथम प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल होते तो देश की दिशा अलग होती यह लोग भी कहते हैं. हिंदुस्तान के लोगों में सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रति जो श्रद्धा का भाव है वह जिम्मेदारी का अहसास करवाता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी नीतियों को हम ईमानदारीपूर्वक लागू कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि यहां के कई गावों का पुराणों में उल्लेख है. उन्होंने कहा कि बलिदानियों की यही धरती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसी क्षेत्र में वह इमली का पेड़ है जहां हमारे स्वातंत्र सेनानियों को फांसी पर लटका दिया गया. कहा जाता है कि फांसी के बाद वहां इमली का विकास रूक गया. उत्तरप्रदेश में 14 वर्ष पूरे हो गए हैं और विकास का वनवास खत्म होने को है. अब उत्तरप्रदेश को पीछे नहीं रहने देना चाहिए. 

जनसभा में बोले मोदी - भारी बहुमत से UP में विकास की गंगा बहाएगी BJP

''यूपी की गोद में जबरन बैठे पीएम मोदी''- आजम खान

तीसरे चरण में दिग्गजों का राजनीतिक भाग्य दांव पर, हो रही वोटिंग की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -