Share:
जनसभा में बोले मोदी - भारी बहुमत से UP में विकास की गंगा बहाएगी BJP
जनसभा में बोले मोदी - भारी बहुमत से UP में विकास की गंगा बहाएगी BJP

फतेहपुर। अब और कोई शिवाजी पैदा होना संभव नहीं लगता है। शिवाजी भले ही पैदा न हो लेकिन लोग सेवाजी तो बन सकते हैं यदि हर दिन एक व्यक्ति सेवा का कोई न कोई कार्य करे तो सेवा के माध्यम से कार्य संपन्न किया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में अपनी आम सभा के दौरान कही। उन्होंने अपार जनसमुदाय के बीच कहा कि जो श्रद्धांजलि सरदार पटेल को मिली थी वह शायद ही किसी और महापुरूष को मिली है।

आज देश में सरदार वल्लभभाई पटेल के जाने के बाद दूसरी और तीसरी पीढ़ी मुख्यधारा में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो जनसमुदाय यहां पर आया है उसे देखकर लग रहा है कि यह एक जिले की नहीं बल्कि एक राज्य की रैली है। उन्होंने कहा कि यदि देश के प्रथम प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल होते तो देश की दिशा अलग होती यह लोग भी कहते हैं। हिंदुस्तान के लोगों में सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रति जो श्रद्धा का भाव है वह जिम्मेदारी का अहसास करवाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी नीतियों को हम ईमानदारीपूर्वक लागू कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यहां के कई गावों का पुराणों में उल्लेख है। उन्होंने कहा कि बलिदानियों की यही धरती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसी क्षेत्र में वह इमली का पेड़ है जहां हमारे स्वातंत्र सेनानियों को फांसी पर लटका दिया गया।

कहा जाता है कि फांसी के बाद वहां इमली का विकास रूक गया। उत्तरप्रदेश में 14 वर्ष पूरे हो गए हैं और विकास का वनवास खत्म होने को है। अब उत्तरप्रदेश को पीछे नहीं रहने देना चाहिए। उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश में चुनाव के दो चरण पूर्ण हो गए हैं और तीसरा चरण चल रहा है। उन्होंने कहा कि मतदाता नए सपनों और नए उत्साह के साथ मतदान कर रहे हैं। पहले दो चरण में भी संकेत मिले हैं कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से उत्तरप्रदेश में विकास की गंगा बहाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश का विकास करना है तो भाजपा को लाना होगा।

भाजपा सत्ता में आई तो भर्तियों को लेकर जांच होगी और योग्य को नौकरी दी जाएगी

पीएम मोदी ने लांघी है राजनितिक मर्यादा- कांग्रेस

झील में आग और धुंए से लोगो में दहशत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -