''यूपी की गोद में जबरन बैठे पीएम मोदी''- आजम खान
''यूपी की गोद में जबरन बैठे पीएम मोदी''- आजम खान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न राजनितिक पार्टियों द्वारा जोर शोर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है ऐसे में पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर जमकर बयान दिए जा रहे है. जिसमे आरोप प्रत्यारोप के साथ विभिन्न मुद्दों को लेकर घेरा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा है कि उन्हें किसी ने यूपी की गोद में नही बैठाया है. वे जबरन आकर यूपी की गोद में बैठे है. उन्हें यूपी ने गोद नही लिया है.

बता दे कि हाल में पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरदोई में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि  कृष्ण यूपी में पैदा हुए थे और गुजरात में कर्मभूमि बनाई थी, किन्तु मै गुजरात मै पैदा हुआ और यूपी ने मुझे गोद लिया है. मै दुसरो की तरह ऐसा बेटा नही हू जो माँ बाप की परवाह नही करता हो. अब गोद लिया हुआ बेटा यूपी का विकास करेगा. 

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस बयान के बाद उत्तर प्रदेश मै कई राजनेता इस पर बोल चुके है, वही हाल में आजम खान ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा है कि वह कौम का वास्ता देकर मुसलमान वोटरों को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं, किन्तु वे कभी सफल नही हो सकेंगे. 

समाजवादी के गायत्री प्रजापति पर दर्ज हुआ केस, रेप का है आरोप

अमित शाह ने कहा सीएम अखिलेश ने मान ली है हार

सपा- कांग्रेस गठबंधन परओवैसी ने कहा यह दादरी-बाबरी का मिलन है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -