अलीगढ में सामने आया तिहरा हत्याकांड, निर्वस्त्र मिला लड़की का शव
अलीगढ में सामने आया तिहरा हत्याकांड, निर्वस्त्र मिला लड़की का शव
Share:

अलीगढ : उत्तरप्रदेश में बदमाशो का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। वे हत्या जैसी वारदातो को इतनी आसानी से अंजाम देकर चले जाते है जैसे मानो अब बदमाशो के जहन पुलिस का ख़ौफ़ ही नही है। पुलिस भी राज्य में अपराधो पर नकेल कसने की कितनी ही कोशिश कर चुकी है लेकिन इसके बाद भी अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ का है जहां प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया गया है। यह ख़ौफ़नाक मामला छर्रा कसबे के गांव सतरापुर का है।

जानकारी के मुताबिक सतरापुर गांव में उस समय हडकंप मच गया जब सुबह गांव वालो को एक ही परिवार के तीन लोगो की हत्या के बारे में पता चला । मां बेटी और उसके बेटे को रात के अंधेरे में बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। आशंका है कि हत्यारो ने हत्या करने से पहले बेटी के साथ बलात्कार किया। हत्या करके बेटी का शव घर में ही छोड़ दिया जबकी मां बेटे के शव को गांव से बहार फेंक दिया गया। कहा जा रहा है कि आरोपी लड़की को उठाने आए थे लेकिन इस घर में सो रहे मां बेटे की नींद खुल गई। उन्होंने आरोपियों के चहरे पहचान लिए थे इसलिए उन्होंने तीनो की हत्या कर दी।

लड़की का शव घर में नग्न अवस्था में पड़ा मिला था जिससे शक है कि लड़की को पहले हैवानो ने हवस का शिकार बनाया इसके बाद मौत की नींद सुला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की के शव को घर में छोड़ दिया गया जबकि मां बेटो की लाश गांव के बहार खेतो में फेंक दिया गया। घटना में मृतक भाई बहन के चाचा कि भी करीब 5 महीने पहले प्रधानी चुनाव के चलते हत्या कर दी गई थी। लिहाजा पुलिस इस घटना में चुनावी रंजिश को जोड़कर तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -