सुशील मोदी का नया आरोप, कांति सिंह ने भी राबड़ी के नाम की 95 डिसमिल जमीन
सुशील मोदी का नया आरोप, कांति सिंह ने भी राबड़ी के नाम की 95 डिसमिल जमीन
Share:

पटना : बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कांति सिंह को केंद्र में मंत्री बनाने के लिए उनकी 95 डिसमिल जमीन पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर लिखवाने का राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने 13 मार्च, 2006 को कांति सिंह, उनके पति केशव प्रसाद सिंह व बेटे ऋषि कुमार द्वारा दानापुर के सगुना मोड़ स्थित जमीन राबड़ी देवी के नाम किये जाने का खुलासा किया.सुशील मोदी ने कहा कि करोड़ों की यह जमीन राबड़ी देवी के नाम पर 99 साल तक के लिए मात्र 1250 रुपये प्रति माह की दर से लीज पर दी गई है. लीज की शर्तें  भी ऐसी है कि जितने भी कर हैं, उसका भुगतान कांति सिंह ही करेंगी. यह लीज एक मार्च, 2006 से 28 फरवरी, 2105 तक के लिए की गई है, जबकि सरकार भी अब 25-30 या 35 साल के लिए ही लीज करती है.

बता दें कि प्रेस वार्ता में सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से पूछा है कि आखिर रघुनाथ झा की तरह कांति सिंह ने भी अपनी संपत्ति उन्हें क्यों सौंप दी?उन्होंने बताया कि यूपीए-1 में लालू प्रसाद रेल मंत्री रहते हुए कांति सिंह को मानव संसाधन, भारी उद्योग, पर्यटन जैसे विभाग का मंत्री बनवाया था. सुशील मोदी ने फिर आरोप लगाया कि नौकरी, ठेका, होटल, मंत्री, सांसद, विधायक बनाने या देने के एवज में आज लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव व तेजस्वी प्रसाद यादव एक हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं.

जबकि दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा है कि सुशील कुमार मोदी चरित्र हनन की राजनीति कर रहे हैं. राजद द्वारा उनसे पूछे गये बेनामी संपत्ति के बारे में अब तक उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया उल्टा उन्होंने पूछा कि उपमुख्यमंत्री बनने के एवज में उन्होंने अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कितनी राशि भेंट की थी.

यह भी देखें

सुशील मोदी ने कहा, लालू परिवार के पास दिल्ली में है 115 करोड़ की संपत्ती

मोदी ने कहा लालू से कैसे बने 500 करोड़ के मालिक? जल्द ही करें अपनी सम्पत्ति का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -