OMG : कपिल-सुनील हुए एक, मामला क्या है देख भाई देख...
OMG : कपिल-सुनील हुए एक, मामला क्या है देख भाई देख...
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से जुडी एक खबर आ रही है वह यह है कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे यह पता चला था कि कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे. इस शो में फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने के लिए शाहरख खान और अनुष्का शर्मा आने वाले थे. अनुष्का और शाहरुख़ सेट पर पहुंचते इसके पहले कपिल सेट पर बेहोश हो गए और उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था.

अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वह एक प्रकार से कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर से संबंधित है. जी हाँ बता दे की अभी हाल ही में कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर ने भी एक दूसरे के संग में अपनी मुलाकात की थी. जी हाँ, यह सच है देखा जाए तो वैसे भी कभी गहरे दोस्त रहे कपि‍ल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती आज टीवी की दुनिया में सबसे बड़ी दुश्मनी में तबदील हो चुकी है.

लेकिन कपि‍ल शर्मा का हालिया वीडियो इस दोस्ती से दुश्मनी में बदले रिश्ते की कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है. फेसबुक पर शेयर की गई लाइव चैट वीडियो में एक फैन ने जब कपिल से सुनील की शो पर वापसी को लेकर सवाल पूछा तो कपिल बोले, सुनील मेरे दोस्त हैं और वह जब चाहे शो पर आ सकते हैं और मैं हाल ही में उनसे मिला भी था. इस तरह से कपिल ने सुनील के साथ में अपनी इस मुलाकात का ब्यौरा सभी के बीच में साझा किया.   

तस्वीरों में देखिये, चित्रांगदा सिंह का Bold अवतार

Photos : कुछ ऐसा है मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अवतार

जानिए क्यों? रणबीर ने कैटरीना के लिए रखवाया 5 सेकण्ड का मौन व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -