शमा सिकंदर छुट्टियों पर हुई छूमंतर, देखे Photos
शमा सिकंदर छुट्टियों पर हुई छूमंतर, देखे Photos
Share:

अभी हाल ही में टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड फिल्मो की भी खूबसूरत कलाकार हम बात कर रहे है अभिनेत्री शमा सिकंदर के बारे में, जी हां शमा सिकंदर जो के अपने अहलदा रूप के चलते कई बार सोशल मीडिया की सनसनी के रूप में भी नजर आ चुकी है. वैसे भी इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर स्विजरलैंड में अपनी छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. अब सोशल मीडिया उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में शमा की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

शमा स्विजरलैंड के अलावा प्राग, बुडापिस्ट जैसी अलग-अलग जगहों की सैर करने में बिजी हैं. वह लगातार अपने वेकेशन के अपडेट्स अपने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए देती नजर आ रही हैं. शमा टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है' के जरिए टीवी पर पॉपुलर हुईं.

शो में वह बिल्कुल सिंपल अवतार में दिखाई दीं. उन्होंने पूजा मेहता का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई. शमा ने 'धूम धड़ाका', 'अंशः द डेडली पार्ट', 'मन', 'प्रेम रतन' और 'कॉन्ट्रैक्ट' जैसी फिल्मों में काम किया है. छोटे पर्दे पर वे 'बालवीर', 'सेवन', 'पॉपकॉर्न न्यूज', 'सीआईडी' और 'काजल' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना का क्यूट LOOK

पाकिस्तानी जनता को आजादी की मुबारकबाद, ऋषि कपूर

यूजर्स ने अंकिता को कहा, सुशांत ने तुम्हे छोड़कर अच्छा किया

निर्देशन के क्षेत्र में कूदेगी रिवाल्वर रानी

मरियम का कपिल की 'फिरंगी' में भी चलेगा जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -