नेहा भसीन का भभकता शरीर टैम्प्रेचर बढ़ा रहा
नेहा भसीन का भभकता शरीर टैम्प्रेचर बढ़ा रहा
Share:

आपको बता दे की तस्वीरों में आप हिंदी गानों की सिंगर नेहा भसीन को देख सकते हैं. बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन जो के सुल्तान फिल्म के अपने चर्चित सॉन्ग जग घुमया के चलते भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है लेकिन अबकी बार वह अपने सॉन्ग के चलते नही बल्कि अपनी एक बोल्ड हरकत के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. सुनने में आया है के अभी हाल ही में बॉलीवुड की इस खूबसूरत सिंगर ने अपने शरीर के टेटू को सभी के बीच में प्रदर्शित किया है.

जी हाँ, शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने टैटू फ्लॉन्ट करते हुए सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें नेहा के शरीर पर चार टैटू 'तीन हाथ और एक थाई' दिख रहे हैं. वर्कआउट के दौरान क्लिक की गई इस फोटो में नेहा बेहद कम कपड़ों में नजर आ रही हैं. अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव नेहा ने इस ट्रिप पर जमकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की.

बता दें, इससे पहले नेहा कई बार इंस्टाग्राम पर अपने टैटू के साथ हॉट फोटोज शेयर कर चुकी हैं. गौरतलब है के सलमान खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म सुल्तान के गीत जग घुमेया ने काफी  सुर्खियां बटोरी थी.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...

'विदेशी भूत' सबको गया लूट

गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -