पूर्व सैन्य अधिकारी के घर से 1 करोड़ रुपये समेत कालेहिरण की खोपड़ी और मांस बरामद
पूर्व सैन्य अधिकारी के घर से 1 करोड़ रुपये समेत कालेहिरण की खोपड़ी और मांस बरामद
Share:

मेरठ : मेरठ के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में सेना के एक रिटायर्ड कर्नल देवेंद्र कुमार के घर असंगत तौर पर रखी गई शराब की पेटियां और मांस की बरामदगी की गई है। रिटायर्ड कर्नल के घर से वन्य जीवों की खाल, खोपड़ी, सींग और लगभग 1 करोड़ रूपए भी मिले हैं। इतना ही नहीं संभावना जताई गई है कि कर्नल के यहां वन्य जीवों का शिकार किया जाता था। उनके यहां से शूटिंग में उपयोग की जाने वाली 40 राइफल, पिस्टल सहित लगभग 50 हजार कारतूस जब्त किए गए हैं।

इतना ही नहीं पूर्व सैन्य अधिकारी के घर से जो मांस बरामद हुआ है वह दुर्लभ व प्रतिबंधित वन्य जीवों का बताया जा रहा है। हालांकि मांस के सैंपल जब्त कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं जांच रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि मांस किस जीव का था। जांच दल करीब दो दिनों तक कार्यवाही करता रहा।

इस मामले में वन विभाग ने भी जांच की। माना जा रहा है कि यह मामला काले हिरण के शिकार से जुड़ा है। पूर्व सैन्य अधिकारी के घर से काले हिरण की खोपड़ी व सींग के ही साथ सांभर सींग भी बरामद हुए हैं। कर्नल का बेटा प्रशांत विश्नोई उर्फ पाशा फरार बताया जा रहा है। पूर्व सैन्य अधिकारी अपनी पत्नी संगीता कुमार और बेटे प्रशांत विश्नोई के साथ रहा करते थे। हालांकि इस मामले में किसी को पकड़ा नहीं गया है लेकिन जांच जारी है।

भाई की बहन ने कहा: भरोसा, विश्वास, प्रार्थना सब सच होते हैं....

सलमान के साथ सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम आज जोधपुर कोर्ट में होंगे पेश

रणजी के खिलाडी को काले हिरण शिकार के आरोप में टीम से किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -