जेनिफर विंगेट हुई सफाचट....
जेनिफर विंगेट हुई सफाचट....
Share:

बिपाशा बासु के पति करन सिंह ग्रोवर जिनकी पूर्व पत्नी रही जेनिफर विंगेट के बारे में तो आप जानते ही है की वह टीवी की एक चर्चित अदाकारा है तथा जेनिफर ने टीवी के कई चर्चित सीरीयल्स में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है. वैसे आपको बता दे की जेनिफर विंगेट काफी खूबसूरत है लेकिन अब जो तस्वीर उनकी सामने आई है उसमे तो हमे यह जेनिफर का ही अक्स नजर आ रहा है लेकिन वह भी बिना बालो के जी हां, यह खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर ही है जो के अपने एक नए अंदाज में दर्शन दे रही है.

आपको बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार में निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अब बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आने वाली हैं. आपको बता दें कि जेनिफर ने अपने इस बदले हुए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जेनिफर के इस बदले हुए लुक से शो के फैंस हैरान हो जाएंगे.

क्योंकि अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अब सीरियल में बिना बालों के नज़र आएंगी. साथ ही अब सीरियल में उनके निभाए जा रहे किरदार में भी बदलाव किया जाएगा. 'बेहद' सीरियल के निर्माता चाहते हैं किसी भी तरह शो को देखने वाले इससे जुड़े रहे. इसलिए शो में तीसरी बार लीप लाया जा रहा है. इस लीप के जरिए फैंस को कई सारे सरप्राइज देने की तैयारी की जा रही है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -