माफियाओ पर सख्ती की वजह से सुर्खियों में IAS सोनिया मीणा, मिल चुकी हत्या के धमकी
माफियाओ पर सख्ती की वजह से सुर्खियों में IAS सोनिया मीणा, मिल चुकी हत्या के धमकी
Share:

भोपाल : प्रदेश में अवैध रेत खनन माफियाओ के हौंसले इतने बुलंद है कि एमपी कैडर की 2013 बैच की आईएएस अधिकारी सोनिया मीणा को जान से मारने की धमकी दी गई. इससे पहले भी राजनगर में भरे बाजार में रेत माफिया के एक गुंडे ने सोनिया पर बंदूक तान दी थी, लेकिन इन धमकियों से आईएएस ऑफिसर सोनिया के हौंसलो पर कोई असर नहीं हुआ.

सानिया फ़िलहाल उमरिया जिले में अपर कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ हैं. 28 वर्षीय आईएस सोनिया मीणा अपने तर्ज तर्रार और सख्त अंदाज की वजह से पहचानी जाती है. उन्हें जेल में बंद रेत माफिया ने जान से मारने की धमकी दी है. लेकिन इसपर सोनिया का कहना है कि उनपर इन धमकियों का कोई असर नहीं है और न ही वे इसे लेकर विचलित है. वे इन धमकियों से डरने वाली नहीं है बल्कि उनकी ताकत दोगुनी हो गई है. में दोगुनी सख्ती के साथ अपना काम करूंगी.

बता दे कि आईएस सोनिया मीणा का जन्म 14 मई 1989 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुआ. उनके पिता नौकरी करते है और माता ग्रहणी है. उन्होंने पॉलीटिकल साइंस में दिल्ली के श्रीराम कॉलेज से बीए और जेएनयू से एमए किया है. उनकी पहली पोस्टिंग राजनगर (छतरपुर) में हुई थी. सोनिया कहती है कि अगर भरे बाजार में कोई व्यक्ति एक एसडीएम पर बंदूक तान दे तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के हौंसले किस कदर बुलंद है. अगर पुलिस के साथ यह घटना हो सकती है तो फिर आम महिलाए कैसे सुरक्षित रह सकती है ?

हाल ही में जान से मारने की धमकी मिलने पर सोनिया से जब कैडर बदलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार करते हुए कहा कि वह धमकियों से डरकर कभी अपना कैडर नहीं बदलेगी. यह देश के सबसे अच्छे आईएएस कैडरों में से एक है. इस तरह की घटनाएं कहीं भी हो सकती हैं. ऐसे में कैडर बदलने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

मदद के लिए चिल्ला रहे थे दोस्त, और लोग बचाने के बजाय बनाते रहे थे VIDEO

लड़की को शराब पिलाकर अपने घर ले गया फिल्म डायरेक्टर, फिर उसके साथ की हैवानियत

महिला की चीख से गूंज उठी सड़के, चलती कार में रातभर गैंगरेप, फिर ग्रेटर नोएडा में फेंका

गर्लफ्रेंड से पहले किया दुष्कर्म फिर उसके साथ जो किया उसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -