मदद के लिए चिल्ला रहे थे दोस्त, और लोग बचाने के बजाय बनाते रहे थे VIDEO
मदद के लिए चिल्ला रहे थे दोस्त, और लोग बचाने के बजाय बनाते रहे थे VIDEO
Share:

भोपाल : एग्जाम ख़त्म होने के बाद डैम पर पार्टी मानाने गए 3 इंजिनियर स्टूडेंट्स की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई. दो छात्रों के शव पुलिस ने निकाल लिए जबकि तीसरे छात्र का शव अभी तक नहीं मिला जिसकी तलाश जारी है. जिस वक्त छात्र पानी में डूब रहे थे वहां पर कई लोग मौजूद दे लेकिन उन्हें बचाने की बजाय वे फोटो और वीडियो बना रहे थे. ये सभी स्टूडेंट्स भोपाल के एलएनसीटी कॉलेज के बताये जा रहे है.

जानकारी के मुताबिक एग्जाम ख़त्म होने के बाद करीब 8 छात्रों का ग्रुप भोपाल के घोड़ापछाड़ डैम पर नहाने और पार्टी मानाने गए थे. सभी लोग एन्जॉय कर रहे थे कि तभी उनकी पार्टी मातम में बदल गई. ग्रुप के तीन स्टूडेंट एक एक करके पानी में डूब गए और तीनो की मौत हो गई. मृतक छात्र बीई फर्स्ट ईयर के सेकंड सेमेस्टर में पढाई करते थे और अभी उनकी परीक्षा ख़त्म हुई थी.

मृतक छात्रों के ग्रुप के एक अन्य स्टूडेंट ने बताया कि एग्जाम ख़त्म होने के बाद हमारे 8 दोस्तों का ग्रुप यह पार्टी मानाने आए थे. हम सभी पानी के बाहर किनारे पर मस्ती कर रहे थे इस दौरान मृतक पीयूष और सोनू पानी में ही थे. इसके बाद दोनों अचानक दोनों डूबने लगे. दोस्तों को डूबता देख अंकित उन्हें बचाने के लिए पानी में कूद पड़ा. अंकित को तैरना आता था लेकिन इसके बाद भी वह उन्हें बचाने में डूब गया. दोस्तों को बचाने के लिए एक और दोस्त पानी में कूदा लेकिन उसे खींचकर बाहर लाया गया. अगर उसे नहीं पकड़े तो वह भी डूब जाता. छात्र ने बताया कि इस दौरान हम मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन कोई भी आगे नहीं आया. वहां मौजूद लोग डूबते हुए दोस्तों को बचाने की बजाय वीडियो और फोटो ले रहे थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -