सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK
सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK
Share:

केआरके ने एक बार फिर से अपने तीखे शब्दों में बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान पर उनकी फिल्म ट्यूबलाइट के चलते प्रहार किया है. जी हां बता दे कि, हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले केआरके जिन्हे आप बहुत अच्छे से जानते होंगे ये एक एक्टर के साथ साथ बिज़नेसमैन भी हैं. हमेशा ही ये किसी न किसी विवाद से जुड़े रहते हैं. इन्हें कई बार किसी ना किसी सेलिब्रिटी के लिए गलत बोलते और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देखा गया है.

कुछ समय पहले इन्होंने परिणीति और सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर भी कमेंट किया था. फिर वह स्वरा भास्कर पर अपने सुरो के एटम बम फोड़ते हुए नजर आए थे. अबकी बार फिर से वह हमे किसी पर गलत हाथ डालते हुए नजर आए है जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान के बारे में तो उन्होंने सलमान खान के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैं थिएटर में अकेले ही बैठकर 'ट्यूबलाइट' देख रहा हूं.तो कबीर खान ने 'लिटिल ब्वॉय' से दो कैरेक्टर्स को फिल्म में लिया है.

पहला छोटा बच्चा, जिसे सलमान ने प्ले किया है और दूसरा बाप का, जो सोहेल खान कर रहे हैं." जी हाँ जनाब केआरके कि जबान यही नहीं रुकी वह फिर से बड़बड़ाते हुए लिखा कि,"भाईजान सलमान खान लल्लू टाइप आदमी की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है. भाई ऑस्कर पक्का है. किसने कहा था ये रोल करने को?" इस तरह केआरके ने अपने शब्दों के मायाजाल में अबकी बार सलमान खान को लपेटा.  

 

फिल्म रिव्यु : सलमान,सलमान और सिर्फ सलमान की फिल्म है 'ट्यूबलाइट'

आज भी दर्शकों के दिलों पर 'राज' कर रहे है 'बब्बर', यानि हमारे राज बब्बर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -