फिल्म रिव्यु :  सलमान,सलमान और सिर्फ सलमान की फिल्म है 'ट्यूबलाइट'
फिल्म रिव्यु : सलमान,सलमान और सिर्फ सलमान की फिल्म है 'ट्यूबलाइट'
Share:

बॉलीवुड के दबगं सलमान खान की कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट आज रिलीज हो गई है. फिल्म पूरी तरह से सलमान खान के उन दर्शको के लिए है जो हर साल ईद पर सलमान खान की फिल्म का इंतजार करते है.फिल्म में आपको सलमान खान का एक जुदा अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म में पहली बार सलमान खान अपनी दबंग की छवि से हटकर एक मंदबुद्धि, भोले और मासूम इंसान की भूमिका में है. वही फिल्म में सलमान के साथ में उनके लकी चार्म ओम पूरी भी है. आपको बता दे कि यह ओम पूरी की आखरी फिल्म है. इसी फिल्म के दौरान उनका निधन हुआ था.

कहानी- फिल्म की कहानी है एक भोले भाले इंसान लक्ष्मण सिंह बिष्ट की जो कि पैदाइशी मंदबुद्धि है. लक्ष्मण की भूमिका में आपको नजर आएंगे सलमान खान,लक्ष्मण को लोग ट्यूबलाइट बुलाते है. ट्यूबलाइट का एक भाई है जिसका नाम भरत सिंह बिष्ट है. जिसका किरदार निभाया है सोहेल खान ने. दोनों बचपन से अकेले है और एक दूसरे के सहारे है बड़े हुए है. दोनों की इच्छा फौज में भर्ती होने की है. लेकिन मंदबुद्धि होने के कारण लक्ष्मण का सिलेक्शन नहीं हो पता और भरत सिलेक्ट हो जाता है और भरत को चीन और भरत के युद्ध में भेजा जाता है जहां से वो लौटकर नहीं आता. ऐसे में लक्ष्मण उसे ढूंढ़ने के लिए निकलता है. और ऐसे में कहनी बदलती है.क्या होता है लक्ष्मण के साथ क्या वो भरत से मिल पाता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

निर्देशन- फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. वे सलमान खान को इससे पहले एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में डायरेक्ट कर चुके है. ऐसे में उनसे उम्मीदे बढ़ जाती है. लेकिन यह फिल्म कही कही पर कमजोर सी लगती है. हालाँकि फिल्म की कहानी इसे कमजोर करती है. लेकिन एक निर्देशक के तौर पर कबीर फिल्म को मजबूती दे सकते थे.

अभिनय- जैसा की फिल्म में सलमान खान है और सलमान की फिल्मो में केवल एक ही व्यक्ति पर फोकस किया जाता है और वो है खुद सलमान. लेकिन इस फिल्म में सलमान खान के अभिनय ने सबका दिल जित लिया. उन्होंने एक मंदबुद्धि लड़के के किरदार को बड़े ही बेहतरीन तरीके से निभाया है. और माना जा रहा है कि यह उनके करियर का सबसे शानदार अभिनय है. वही फिल्म में सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री झू झू भी अच्छे लगे है. लेकिन इस फिल्म का स्पेशल जायका चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन, जो की सलमान के साथ फिल्म में मस्ती करते हुए नजर आता है. वही दिवंगत अभिनेता ओम पूरी छोटे लेकिन दमदार किरदार में है. वही बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान कैमियो रोल में अपनी उपस्थिति को दर्ज करा जाते है.

क्यों देखे- फिल्म पूरी तरह से सलमान खान की फिल्म है लेकिन इस बार फिल्म में आपको सलमान खान के साथ उनका शानदार और बेमिशाल अभिनय देखने को मिलेगा. वही फिल्म में आपको उनका जुदा अंदाज देखने को मिलेगा. अगर आप सलमान के फैन है. और उनकी अब तक की सबसे शानदार फिल्म देखना चाहते है तो जाइये यह फिल्म आपके लिए ही है.

न्यूज ट्रैक रैटिंग- फिल्म में सलमान खान का शानदार अभिनय देखने को मिला है. वही फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ क्लब में आसानी से पहुंच जाएगी. साथ है एक मसाला फिल्म होने के कारण हम इसे 3 स्टार देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -