सुनील से लड़ाई पर कपिल की सफाई, किस परिवार में नहीं होती लड़ाई

सुनील से लड़ाई पर कपिल की सफाई, किस परिवार में नहीं होती लड़ाई

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बिच लड़ाई की बात को आख़िरकार कपिल शर्मा ने स्वीकार कर ही लिया है. कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की जिसमे उन्होंने लिखा कि हां मेरी और सुनील की लड़ाई हुई है लेकिन लड़ाई किस परिवार में नहीं होती. लोगो ने इस बात को यु ही बड़ा चढ़ाकर पेश किया है. मैं और सुनील एक परिवार की तरह है.

मैं अपने परिवार से ज्यादा समय सुनील के साथ में शेयर करता हूँ. हम साथ खाते है और साथ में ट्रेवल करते है. मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूँ. लेकिन सुनील से रोज मिलता हूँ. कपिल ने आगे कहा कि एक कलाकार के तौर पर मैं सुनील ग्रोवर की बहुत इज्जत करता हूँ. वे मेरे बड़े भाई की तरह है. मैं अपनी पूरी टीम के साथ में एक परिवार की तरह रहता हूँ. और लड़ाई किस परिवार में नहीं होती है.

हम भी एक नार्मल इंसान है. कपिल ने आगे कहा कि मिडिया को इन छोटी छोटी बातो को बड़ा चढ़ाकर नहीं पेश करना चाहिए. और भी काम है आपको उनपर ध्यान देना चाहिए. आपको बता दे कि खबर थी कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल ने सुनील ग्रोवर को खूब खरी खोटी सुनाई थी. और खबरे तो यहाँ तक थी कि कपिल ने सुनील ग्रोवर पर हाथ तक उठा लिया था. और सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड़ने तक का प्लान बना लिया था.

अब नशेड़ी कपिल ने कहा, मुझे तो कुछ याद नहीं...

कपिल ने प्लेन में सुनील ग्रोवर संग हाथापाई कर कहा, तू तो मेरा नौकर है...और मार दिया थप्पड़

नशे में चूर कपिल ने सुनील पर उठाया हाथ, सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे शो

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App