कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट
कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से जुडी एक खबर आ रही है कि उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे. इस शो में फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने के लिए शाहरख खान और अनुष्का शर्मा आने वाले थे. अनुष्का और शाहरुख़ सेट पर पहुंचते इसके पहले कपिल सेट पर बेहोश हो गए और उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा.

खबर है कि कपिल का शुगर लेवल कम हो गया था और उनका बल्ड प्रेशर बढ़ गया था. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा. इस बात को कन्फर्म किया कपिल के साथ कलाकार कीकू शारदा ने. फिलहाल कपिल शर्मा हॉस्पिटल में भर्ती है. आपको बता दे कि बीते काफी समय से कपिल अपने शो के चलते तनाव में थे. वे लगातार अपने शो की TRP को लेकर चिंतित थे.

आपको बता दे कि कपिल की टीम के कई सदस्य शो को छोड़कर कृष्णा अभिषके का शो जॉइन कर चुके है.ऐसे में कपिल की टेंसन और बढ़ गई. आपको बता दे कि बीते कुछ दिन पहले भी कपिल को हाई ब्लेड प्रेशर के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था. फिलहाल कपिल के शो में उनके दोस्त चन्दन की वापसी हुई है. और उनके साथ शो में भारती सिंह भी जुड़ गई है.

कपिल शर्मा की पत्नी रियल लाइफ में काफी हॉट और ग्लैमरस है

कपिल शर्मा शोज़ में कुमार विश्वास के महिलाओं को लेकर टिप्पणी करने पर मचा बवाल

भारी भरकम भारती ने कपिल के शो की TRP को दिया जोरदार धक्का...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -