भारी भरकम भारती ने कपिल के शो की TRP को दिया जोरदार धक्का...
भारी भरकम भारती ने कपिल के शो की TRP को दिया जोरदार धक्का...
Share:

टेलीविजन का एक भारी भरकम नाम हम बात कर रहे है टीवी की चर्चित कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में जो के अब कपिल के शो का दामन थाम चुकी है. पहले भारती सिंह जो के हॉस्पिटल में भी अपने स्वास्थ्य के चलते भर्ती थी अब वह भलीचंगी हो गई है व कृष्णा का दामन छोड़ वह कपिल के घर में महक रही है. पहले पहले भारती व कपिल का भी पंगा हमे सुनने में आया था लेकिन भारती ने इन सभी बातो को पूरी तरह से निराधार बताया. अब जब भारती सिंह कपिल के घर में प्रवेश कर चुकी है  तो फिर शो की टीआरपी भी उछलनि ही है.

जी हाँ कपिल का शो  टीआरपी लिस्ट में भारती के आने के बाद उछाल भर रहा है. गौरतलब है की पूर्व में जिस प्रकार से सुनील ग्रोवर के जाने के बाद से ही ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी काफी गिर गई थी. लेकिन मीडिया सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि जब से भारती सिंह और चंदन प्रभाकर ने शो में एंट्री ली है तब से इस शो की टीआरपी फिर से बढ़ गई है.

खास बात ये है कि कपिल शर्मा का शो दोबारा टॉप 10 रैंकिग में लौट आया है. इस शो की सदस्य सुमोना चक्रवर्ती ने ट्वीट करके शो की टीआरपी बढ़ने से खुशी जाहिर की है. सुमोना लिखा है, 'काफी समय के बाद मैंने एक एपिसोड देखा और यह बहुत ही अच्छा था. टीम ने अच्छा काम किया.' द कपिल शर्मा शो के एक और सदस्य कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया. कीकू ने लिखा, “आज के एपिसोड को जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के लिए आप सभी का धन्यवाद.” इस तरह से कपिल के घर में भारती व चंदन के आने से फिर से जैसे खुशहाली लौंट आई हो. 

बॉयफ्रेंड संग लंदन में मंगल करती नजर आई सोनम....

दीपिका की ही तरह खूबसूरत है उनकी छोटी Sister

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -