लड़ाई नही हुई बल्कि अप्रैल फूल बना रहे है कपिल शर्मा
लड़ाई नही हुई बल्कि अप्रैल फूल बना रहे है कपिल शर्मा
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब जग जाहिर हो चुकी है. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर कई इस मुद्दे पर चर्चा हो रही. लोग फेसबुक और ट्वीटर पर इस मामले को लेकर राय मांग रहे है. इस समय कपिल शर्मा अकेले पड़ते दिखाई दे रहे है और लोग बढ़-चढ़कर सुनील ग्रोवर का समर्थन कर रहे है, लेकिन इन सबके बीच आपको एक बात और बता दे कि जिनके बीच ये झगड़ा चल रहा है वो सभी कॉमेडियन है और जल्द ही अप्रैल का महीना आने वाला है.

अब आपने एक अप्रेल पर लोगो को अप्रैल फूल बनाते हुए तो देखा ही होगा. 1 अप्रैल को शनिवार है और शनिवार के दिन ही कपिल का शो है. तो कही ऐसा न हो कि यहाँ भी ऐसा ही कुछ चल रहा हो और शो में आकार कपिल शर्मा कह दे कि यह लड़ाई नही बल्कि लोगो को अप्रैल फूल बनाया जा रहा था. हालाँकि हम इस बारे में पुष्टि नही करते लेकिन यह हमारा निजी मानना है. बरहाल जो भी हो लेकिन फिलहाल सुर्खियों में कपिल और सुनील ग्रोवर के फाइट काफी छाई हुई है .

पिछले दिनों हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर (डॉ. मशहूर गुलाटी) और चंदन (चंदू चाय वाला) ने कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करने से ही मना कर दिया है. खबर है कि आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ के कलाकार फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आने वाले थे, लेकिन सुनील और और चंदन ने कपिल के साथ शो करने से मना कर दिया. कपिल शर्मा ने जब सुनील और चंदन को फोन किया तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील ग्रोवर और चंदन को फ़ोन किया तो उन्होंने कपिल के साथ शूटिंग करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'पाजी, दिल्ली आकर आपसे पर्सनली मिल लेंगे, लेकिन कपिल के साथ में मीटिंग नही करेंगे.

सुनील, चन्दन और अब अली असगर, लो मियां अब तो गई कपिल शर्मा की भैंस पानी में....

सुनील-चंदन के इंकार के बाद सेट पर ही रो दिए कपिल शर्मा

किसने कहा कपिल को नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -