केजरी का हवाला कनेक्शन, कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

May 19 2017 12:33 PM
केजरी का हवाला कनेक्शन, कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हाथ धोकर पीछे पड़े दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नया खुलासा किया है. कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हवाला कनेक्शन का आरोप लगाया. पार्टी के चंदे में गड़बड़ियों पर उन्होंने कहा, आप नेताओं ने दिल्ली के कारोबारी मुकेश शर्मा का वीडियो वायरल कर सोशल मीडिया में झूठ फैलाया. 2 करोड़ चंदा देने वाले शख्स को बचाने के लिए केजरी इस कारोबारी को मुहरा बना रहे हैं. इस खुलासे के बाद मेरी हत्या हो सकती है.

कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक प्रजेंटेशन देकर बताया, फर्जी लेटरहेड बनाकर मुकेश को 4 कंपनियों का डायरेक्टर बताया गया, जबकि चंदा देते वक्त वो डायरेक्टर नहीं थे.केजरीवाल इनकम टैक्स को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. बता दे कि कारोबारी मुकेश ने दावा किया था कि उसने आप के फंड में 2 करोड़ रुपए दिए थे. केजरीवाल ने गुरुवार को न्यूज चैनल के इस इंटरव्यू को रिट्वीट किया. इस पर कपिल ने कहा है कि केजरीवाल ने कारोबारी मुकेश शर्मा का वीडियो वायरल किया. केजरीवाल रिटायर्ड IRS है, कानून जानते है. कल जवाब देंगे?

कारोबारी ने एक न्यूज चैनल से कहा था, आप को चंदा देने वाली जिन 4 कंपनियों को फर्जी करार दिया जा रहा है, वो मेरी हैं. मैंने 31 मार्च, 2014 को 2 करोड़ के डिमांड ड्राफ्ट दिए थे. उस वक्त आम आदमी पार्टी को काफी पब्लिक सपोर्ट मिल रहा था. मैं केजरीवाल को नहीं जानता था, डोनेशन देते वक्त पार्टी के सेक्रेटरी पंकज गुप्ता और खजांची संजू से मिला था. इस उम्मीद से चंदा दिया कि पार्टी दिल्ली और देश के लिए अच्छा काम करेगी.

गृह मंत्रालय ने 'AAP' से माँगा हवाला चंदे का हिसाब

400 करोड़ टेंकर घोटाले के मामले में आज जवाब देंगे कपिल मिश्रा

जिस दिन कपिल मिश्रा बेहोश हुआ, उस दिन केजरीवाल ने AAP विधायकों को दी पार्टी

कपिल मिश्रा ने लिखा वर्ष में 2 दिन कार्यालय जाने वाले CM केजरीवाल को क्या टेंशन

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App