मेरे लिए मेरे पापा है सबसे अनमोल, जैकलीन फर्नांडिस
मेरे लिए मेरे पापा है सबसे अनमोल, जैकलीन फर्नांडिस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह 'रेस 3' में पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखेंगी. जैकलिन ने कहा, 'मैं 'रेस 3' में पुलिसकर्मी नहीं हूं, यह सिर्फ अफवाह है. जी हां सलमान खान की कुछ आगामी चर्चित फिल्मो में से एक 'रेस-3' को लेकर अब अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. जैकलीन के अनुसार फिल्म रेस-3 में हर एक का किरदार नेगटिव ही होगा और जब तक फिल्म का आखरी भाग नहीं आएगा तब तक दर्शको को यह पता नहीं चलेगा कि आखिर सही कौन है और गलत कौन है.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि उनके पिता एलरॉय फर्नांडीज उनकी जीवन के सबसे अनमोल व्यक्ति हैं. जैकलीन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ इस समय बॉक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं. जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “क्या मैं अपनी पगड़ी वापस ले सकती हूं? हम केवल एक दिन साथ रहे लेकिन आपसे हमेशा मिलना चाहती हूं डैडी.. मेरे जीवन के सबसे अनमोल व्यक्ति.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -