शाहरूख खान के विरूद्ध उपद्रव भड़काने का आरोप

Feb 15 2017 10:01 AM
शाहरूख खान के विरूद्ध उपद्रव भड़काने का आरोप

जयपुर। लोकप्रिय फिल्म अभिनेता शाहरूख खान को रईस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुए हंगामे और इस दौरान एक युवक के मारे जाने को लेकर विरोध का सामना करना पड़ा। इस तरह का हंगामा रेलवे स्टेशन पर हुआ था। न्यायालय के निर्देश पर राजस्थान के कोटा के जीआरपी थाने में शाहरूख खान के विरूद्ध उपद्रव भड़काने व रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रकरण दर्ज हुआ। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म रईस के प्रमोशन से यह मसला जुड़ा है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहरूख खान लोकप्रिय फिल्म रईस के प्रमोशन हेतु मुंबई से दिल्ली तक रेल यात्रा कर रहे थे। इतना ही नहीं स्टेशन पर शाहरूख खान का प्रशंसकों ने जमकर अभिवादन किया। शाहरूख खान कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां पर 10 मिनट तक ट्रेन रूकी थी। शाहरूख खान ने अपने कोच से गुब्बारे, बाॅल्स व दूसरे सामान प्रशंसकों की ओर उड़ाए।

ऐसे में कुछ लोग शाहरूख द्वारा फैंके गए सामान को लेने के लिए आगे बढ़े और वहां अफरा तफरी की स्थिति बन गई। पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठियां चलानी पड़ीं। भगदड़ के कारण स्टेशन पर मौजूद ट्राॅली को नुकसान पहुंचा और ट्राॅली के चालक को जमकर नुकसान हुआ। रेलवे ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

यह  भी पढ़ें 

25 साल जानने के बाद, शाहरुख़ ने ली आमिर के साथ सेल्फी

आमिर-शाहरुख़ का 'दोस्ताना' फिर से हुआ पल्लवित...

बाहुबली 2 में होंगे किंग खान

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App