रीमा थी बहुमुखी प्रतिभा की धनी, सोनिया गाँधी...
रीमा थी बहुमुखी प्रतिभा की धनी, सोनिया गाँधी...
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड व टीवी जगत में भी एक प्रकार से शोक की लहर दौड़ गई थी. अभिनेत्री रीमा लागू जिन्होंने 59 वर्षीय की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे ली.

उनके निधन पर बॉलीवुड हस्तियां ने भी अपने अपने शोक संदेश व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बता दे की रीमा जो के बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर माँ के रूप में भी जानी जाती है. फिल्मो में रीमा लागू मां के रोल में भी काफी लोकप्रिय हुई थीं. उनके निधन पर पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर के माध्यम से दुःख संवेदना व्यक्त की थी. अब तो रीमा के निदंन पर कांग्रेस अध्यक्ष व राहुल गाँधी की माँ सोनिया गाँधी ने भी अपने बयान मे कुछ कहा है.

जी हाँ, बता दे कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री रीमा लागू के निधन पर शोक जताया. सोनिया ने कहा, “घर-घर में पहचानी जाने वाली (रीमा) लागू बहुमुखी प्रतिभा की धनी थीं. उन्होंने पर्दे पर दिल जीत लेने वाली भूमिकाएं निभाईं और दर्शकों के दिल और मन पर हमेशा के लिए अपनी अमिट छाप छोड़ गईं.”        

संजय को याद आई रीमा, कहा दूसरी बार मां को खो दिया

ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सबसे बड़ी माँ ने इन फिल्मो में निभाया था 'मां' का यादगार किरदार!


   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -