योगी के मंत्री ने दी अधिकारियों को नसीहत, अब न दें उपहार
योगी के मंत्री ने दी अधिकारियों को नसीहत, अब न दें उपहार
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री सत्यदेव पचौरी ने अधिकारियों को अपने साथ किसी तरह का उपहार या गुलदस्ता न लाने की चेतावनी दी है। उनका कहना था कि अधिकारी किसी भी तरह का उपहार प्रदान न करें। सरकार के प्रवक्ता ने इस दौरान कहा कि किसी भी तरह के उपहार को देकर धन को व्यर्थ न करें। मंत्री पचौरी एक दिव्यांग सफाईकर्मी पर आपत्तीजनक टिप्पणी करने के लिए चर्चा में आए थे।

दरअसल मंत्री पचौरी ने कहा था कि लूले लंगड़ों को संविदा पर रखा हुआ है क्या ये सफाई कर पाऐंगे। उन्होंने कार्यालय में सफाई कार्य नहीं होने पर इस तरह की टिप्पणी की थी। इस पर जमकर बहस हुई थी और यह विषय चर्चा में रहा था। मगर अब उन्होंने अधिकारियों द्वारा उपहार भेंट करने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं और ऐसा न करने के लिए कहा है।

उनका कहना था कि बीते कई दिनों से वे अधिकारियों के रवैये से परेशान हैं। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि अधिकारी अपना काम और बात मनवाने के लिए उपहार देते हैं वे मंत्री को गुलदस्ता भेंट कर देते हैं। मगर अब अधिकारी ऐसा न करें। ऐसा कर वे धन की बर्बादी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को निष्ठा और लगन से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना होगा।

BJP और RSS के बीच समन्वय बैठक आज, योगी लेंगे भाग

योगी कैबिनेट की चौथी बैठक आज, ले सकते है कुछ बड़े फैसले

दो सगी बहनों के तीन तलाक का अजीबोगरीब मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -