नरेंद्र मोदी कैबिनेट में नितिन गडकरी बन सकते है नए रेल मंत्री, कैबिनेट विस्तार जल्द
नरेंद्र मोदी कैबिनेट में नितिन गडकरी बन सकते है नए रेल मंत्री, कैबिनेट विस्तार जल्द
Share:

नई दिल्ली:  हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि नरेंद्र मोदी कैबिनेट में जल्दी ही फेरबदल होने की सम्भावना है. इस फेरबदल में कुछ नए चेहरों को कैबिनेट में जगह मिल सकती है. जिसमे 25 अगस्त से 4 सितंबर के बिच केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल हो सकता है. जिसमे सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कैबिनेट में 12 नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है. वही सुरेश प्रभु के इस्तीफे को मंजूरी दी जाती है तो उनकी जगह नितिन गडकरी को नया रेल मंत्री बनाया जा सकता है. वही रक्षामंत्री के रूप में किसी नए चेहरे को लाया जा सकता है. 

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के गोवा के सीएम बन जाने पर उनके विभाग का अतिरिक्त प्रभार वित्त मंत्री अरुण जेटली को दिया गया था. वही वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति बन जाने के बाद उनके विभाग का भार भी दुस्र्रे कैबिनेट मंत्री को दिया गया है. नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के एनडीए में शामिल हो जाने के बाद जेडीयू पार्टी से भी किसी को कैबिनेट में जगह दी जा सकती है. ऐसे में प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी कल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात भी कर सकते है. 

बता दे कि रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने रेल हादसों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की है. ऐसे में यदि उनका इस्तीफा स्वीकार किया जाता है तो इस कैबिनेट विस्तार में नए रेलमंत्री की भी घोषणा की जा सकती है. रिपोर्ट के अनुसार केंद्रीय कैबिनेट में 4 सितंबर से पहले फेरबदल किया जा सकता है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

तीन तलाक के बाद, इस कुप्रथा को भी खत्म करने के लिए मुस्लिम महिला ने PM मोदी को लिखा पत्र

यूथ CEO समिट में PM मोदी ने कहा, देशहित सबसे ऊपर

बिहार में बाढ़ से एक करोड़ लोग हुए प्रभावित, मोदी जल्द लेंगे जायजा

PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह आज लेंगे मुख्यमंत्रियों की बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -